AIADMK में बने दो धड़ों में सुलह के लिए शशिकला के गुट ने बनाई समिति 

गाँव कनेक्शनगाँव कनेक्शन   18 April 2017 12:15 PM GMT

AIADMK में बने दो धड़ों में सुलह के लिए शशिकला के गुट ने बनाई समिति पन्नेरसेल्वम ने मंगलवार को कहा कि पार्टी के शशिकला गुट ने विलय पर बातचीत करने के लिए एक समिति बनाई है।

चेन्‍नई। AIADMK में बने दो धड़ों में विलय और सुलह की कोशिश तेज हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद उथल-पुथल मची हुई है। पन्नेरसेल्वम ने मंगलवार को कहा कि पार्टी के शशिकला गुट ने विलय पर बातचीत करने के लिए एक समिति बनाई है।

AIADMK के वरिष्‍ठ नेता ओ पन्‍नीरसेल्‍वम ने मंगलवार को कहा कि शशिकला की पार्टी के गुट ने सुलह के लिए एक समिति का गठन किया है। इस मुद्दे पर मंगलवार को विधायकों दल की मीटिंग हो सकती है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

बताया जा रहा है कि दोनों धड़ों में सुलह की कोशिशें उसके बाद तेज हुई हैं, जब शशिकला के भतीजे दिनाकरन के खिलाफ दिल्ली में एफआईआर दर्ज की। दिनाकरन पर आरोप है कि उन्होंने तमिलनाडु की आरकेनगर असेंबली सीट के उपचुनाव के लिए AIADMK के चुनाव चिन्ह 'दो पत्तियों' को हासिल करने के लिए चुनाव आयोग के एक अधिकारी को रिश्वत देने की पेशकश की है। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में एक करोड़ तीस लाख रुपये भी बरामद किए हैं।

AIADMK में बने दो धड़ों में सुलह की कोशिशों के मद्देनजर सभी विधायकों से चेन्नई में रहने को कहा गया है। सोमवार को इस मुद्दे पर आपातकालीन बैठक बिजली मंत्री के थंगामणि के आधिकारिक आवास पर हुई थी। इसके बाद राज्‍य के वित्‍त मंत्री डी जयकुमार ने इस बात के संकेत दिए कि जल्‍द दोनों धड़ों का विलय हो सकता है। जयाकुमार का कहना है कि सभी विधायक और नेता चाहते हैं कि दोनों धड़ों में सुलह हो जाए।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top