कन्नौजः रोक के बाद भी जीतने वाले प्रत्याषियों के समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने दिखाया उत्साह 

कन्नौजः रोक के बाद भी जीतने वाले प्रत्याषियों के समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने दिखाया उत्साह कन्नौज में बीजेपी समर्थक खुशी मनाते हुए।

अजय मिश्रा

कन्नौज। रोक के बावजूद विजयी प्रत्याषियों के समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने विजयी जुलूस निकाले। धूमधाम से जीत का जश्न मनाया गया।

जिले की तीनों विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना कन्नौज के जीटी रोड स्थित नवीन कृशि मंडी स्थल पर संपन्न हुई। रूआती दौर में सपा तो बाद में भाजपा आगे हुई। इसके बाद में रिटर्निंग आफीसरों ने कन्नौज सदर से सपा प्रत्याषी और तिर्वा तथा छिबरामऊ से भाजपा प्रत्याषियों के चुनाव जीतने की घोशणा की।

जैसे ही समर्थकों को पता चला कि उनके प्रत्याषी आगे हैं वह मतगणना स्थल के बाहर पहुंच गए। जीटी रोड पर खूब जुलूस निकालकर नारेबाजी की गई। अबीर-गुलाल भी लगाया गया। भाजपाइयों ने झंडे लहराकर जीत का जश्न मनाया। जिला प्रषासन ने कहा था कि जीत के बाद जुलूस नहीं निकाला जाएगा। इसके बाद भी जुलूस और जश्न मनाया गया।

कड़ी टक्कर के बाद चौथी बार हारे बनवारी

भाजपा प्रत्याषी बनवारी लाल दोहरे लगातार चौथी बार कन्नौज सदर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव हार गए। उनको तीसरी बार सदर विधायक/सपा प्रत्याषी अनिल दोहरे ने चुनाव हराया। इससे पहले सपा से ही कलियान सिंह दोहरे ने बनवारी को षिकस्त दी थी। भाजपा से टिकट न मिलने की वजह से कलियान ने इस बार भी सपा का दामन थाम लिया था।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top