यूपी : एक दिन में उप्र के 3 जिलों का सफर करेंगे अमित शाह

यूपी : एक दिन में उप्र के 3 जिलों का सफर करेंगे अमित शाहअमित शाह।

लखनऊ (आईएएनएस/आईपीएन)। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ सहित तीन जिलों का दौरा करेंगे। वह मंगलवार सुबह लखनऊ पहुंचेंगे, फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी जाएंगे।

प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने बताया, "अमित शाह सुबह 10 बजे चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट लखनऊ पहुंचेंगे। वह यहां से हेलीकॉप्टर द्वारा सुबह 11 बजे सम्राट साइकिल फैक्ट्री ग्राउंड अमेठी पहुंचेंगे और अमेठी में पार्टी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे।" माना जा रहा है कि इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय शाह के साथ हेलीकॉप्टर से अमेठी चले जाएंगे।

ये भी पढ़ें: अमित शाह के बेटे जय शाह ने किया वेबसाइट ‘द वायर’ पर 100 करोड़ रुपए की मानहानि का मुकदमा

प्रदेश प्रवक्ता ने बताया, "इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद शाह दोपहर 01.30 बजे सीतापुर में पार्टी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचेंगे। शाह यहां पार्टी के जिला कार्यालय का शिलान्यास करके प्रदेश में लगभग 50 जिलों में बनने वाले जिला कार्यालयों का प्रतीकात्मक रूप से शिलान्यास करेंगे।"

शुक्ला ने बताया, "दोनों जिलों में आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद अध्यक्ष लखनऊ पहुंचेंगे। वह यहां शाम पांच बजे लखनऊ के साइंस कन्वेंशन सेंटर चौक में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के पांच सर संघचालक के व्यक्तित्व एवं कतित्व पर केंद्रित पुस्तक का लोकार्पण करेंगे।"

ये भी पढ़ें: शाह के पुत्र की संपत्ति मामले को लेकर लालू, पिता-पुत्र ने ली चुटकी

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.