ओडिशा में सुरक्षा घेरे को पीछे छोड़कर भीड़ से मिले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  

ओडिशा में सुरक्षा घेरे को पीछे छोड़कर भीड़ से मिले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  ओडिशा में प्रधानमंत्री का रोडशो।

भुवनेश्वर(भाषा)। भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में शामिल होने के लिये भुवनेश्वर पहुंचने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हवाई अड्डे से 9 किलोमीटर तक के मार्ग पर रोडशो किया और कई स्थानों पर सुरक्षा घेरे को दर किनार करते हुए लोगों के बीच भी गए। सफेद पोशाक में मोदी अपनी गाड़ी रेंज रोवर के पायदान पर खड़े थे और सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे थे। लोगों ने नारे लगाकर और कमल के फूलों से मोदी का स्वागत किया। भाजपा ओडिशा में अपने जनाधार का विस्तार करने को प्रयासरत है।

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सुरक्षा घेरे को पीछे छोड़कर कई बार अपने वाहन से नीचे भी उतरे और गर्मी में कई घंटे से खड़े लोगों के पास गए और उनसे हाथ मिलाया।ओडिशा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बसंत पांडा ने कहा कि यह रोडशो राज्य में ‘नये राजनीतिक युग' का सूत्रपात करेगा और साथ ही उम्मीद जताई कि उनकी पार्टी साल 2019 में लोकसभा और राज्य विधानसभा चुनाव में सत्तारुढ बीजद के समक्ष महत्वपूर्ण चुनौती पेश करेगी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ओडिशा के राज्यपाल एस सी जमीर ने अभिनंदन किया।

राजभवन जाने से पहले मोदी ने स्वतंत्रता सेनानियों और उड़ीसा के महान सपूतों को पुष्पांजलि अर्पित की। हवाई अड्डे से राजभवन जाते हुए प्रधानमंत्री के 9 किलोमीटर के रोड़शो के दौरान लोग‘‘मोदी, मोदी'', भारत माता की जय और बंदे मातरम का नारा लगा रहे थे। इसके साथ ही राजभवन के समक्ष भाजपा की महिला मोर्चा की सदस्यों ने कमल के फूलों से प्रधानमंत्री का अभिनंदन किया। प्रदेश भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के रोड़शो के मार्ग में कई स्थानों पर लोक नृत्य, संगीत का आयोजन भी किया था।

राजभवन में 20 मिनट तक रुकने के बाद मोदी का रोडशो आगे बढ़ा।प्रधानमंत्री जयदेव विहार के पास वाहन से उतरकर करीब आधा किलोमीटर तक पैदल चले और उसके बाद जनता मैदान पहुंचे जहां भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक चल रही थी।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top