देश की जनता ने भाजपा की नीतियों, अमित शाह की रणनीति और मोदी के नेतृत्व पर फिर मुहर लगाई : शाहनवाज 

देश की जनता ने भाजपा की नीतियों, अमित शाह की रणनीति और मोदी के नेतृत्व पर फिर मुहर लगाई : शाहनवाज भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता सैय्यद शाहनवाज हुसैन।

नई दिल्ली (भाषा)। विधानसभा चुनाव 2017 की मतगणना के रुझानों में उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड में बहुमत की ओर बढ़ने को भाजपा ने इसे पार्टी की नीतियों एवं मोदी के नेतृत्व पर जनता की मुहर करार दिया और कहा कि नोटबंदी, सर्जिकल स्ट्राइक पर जनता ने जवाब सुना दिया है।

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि देश की जनता ने भाजपा की नीतियों, अमित शाह की रणनीति और मोदी के नेतृत्व पर फिर मुहर लगाई है, विरोधी चाहे जो कुछ कह रहे थे लेकिन जमीनी स्तर पर लोगों में यह चर्चा थी कि बसपा और सपा को काफी देख लिया और इस बार भाजपा को मौका देना है जिसके लिए केेंद्र में मोदी नीत सरकार का उदाहरण उनके सामने था, इसलिए उत्तरप्रदेश, उत्तरखंड में बहुमत मिल रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह।

उन्होंने कहा कि भाजपा केंद्र में पिछले ढाई साल से सत्ता में है और विरोधियों ने हमारे ऊपर तरह तरह के आरोप लगाए, नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर अनेक प्रकार के दुष्प्रचार किए गए। हुसैन ने कहा कि जितना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विरोधी दल निशाना बनाएंगे, दुष्प्रचार करेंगे, उसका जवाब देश की जनता देगी।

उत्तरप्रदेश समेत विभिन्न राज्यों के विकास की सरकार की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि केंद्र के लिए प्रधानमंत्री ने बहुत कुछ किया है और जब प्रदेश में भाजपा सत्ता में आयेगी तो प्रदेश की खुशहाली के लिए पूरा जोर लगाएगी जैसा भाजपा शासित अन्य राज्यों में देखने को मिल रहा है।

उत्तरप्रदेश एवं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद के दावेदारों के बारे में एक सवाल के जवाब में सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भाजपा संसदीय बोर्ड इस बारे में विचार करता है और निर्णय करता है. हमारी पार्टी में एक व्यवस्था है और वह उस व्यवस्था पर चलती है. चुनाव परिणाम आने के बाद संसदीय बोर्ड इस बारे में विचार करेगा।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि लोकतंत्र में जनता सब कुछ तय करती है और जनता ने नरेन्द्र मोदी की नीतियों एवं नेतृत्व पर फिर मुहर लगाई है, हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास के भाव के साथ काम कर रही है।

पंजाब में अकाली दल-भाजपा गठबंधन की हार के बारे में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जो नजीजे सामने आ रहे हैं, उससे स्पष्ट है कि एक्जिट पोल और मतदान के बाद जैसा विश्लेषक कह रहे थे, उससे स्थिति काफी बेहतर रही है, हर बार पंजाब के बाद ऐसा दुष्प्रचार किया जाता है कि हम शून्य पर जा रहे हैं लेकिन हम लड़ाई में हैं।

Share it
Top