गोवा के मुख्यमंत्री के तौर पर मनोहर पर्रिकर को चाहते हैं भाजपा विधायक : माइकल लोबो

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   12 March 2017 2:43 PM GMT

गोवा के मुख्यमंत्री के तौर पर मनोहर पर्रिकर को चाहते हैं भाजपा विधायक  :  माइकल लोबोरक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर।

पणजी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नवनिर्वाचित विधायकों ने रविवार को रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर की गोवा के मुख्यमंत्री के रूप में वापसी की मांग को लेकर एक प्रस्ताव पारित किया। यह प्रस्ताव मनोहर पर्रिकर, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कार्यवाहक मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर की मौजूदगी में भाजपा विधायकों की एक बैठक में पारित किया गया।

भाजपा विधायक माइकल लोबो ने संवाददाताओं से कहा कि प्रस्ताव के पारित किए जाने के दौरान मनोहर पर्रिकर कुछ देर के लिए बैठक से चले गए थे।

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

लोबो ने संवाददाताओं से कहा, "हम गोवा के मुख्यमंत्री के तौर पर मनोहर पर्रिकर को चाहते है। हमने अपना प्रस्ताव पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को फैक्स से भेज दिया है।"

मनोहर पर्रिकर नवंबर 2014 में रक्षा मंत्री बनने से पहले गोवा के मुख्यमंत्री थे।

लोबो ने कहा कि भाजपा के नेता महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी), गोवा फारवर्ड और निर्दलीय विधायकों से गठबंधन के लिए बात कर रहे हैं। राज्य में दोनों क्षेत्रीय पार्टियों को तीन-तीन सीटें मिली हैं। जबकि तीन निर्दलीय उम्मीदवार जीते हैं।

40 सदस्यीय गोवा विधानसभा में कांग्रेस को सबसे अधिक 17 सीट मिलीं हैं। भाजपा 13 सीट के साथ दूसरे नंबर पर है। भाजपा को सरकार बनाने के लिए 21 के जादुई आंकड़े तक पहुंचने के लिए 8 विधायकों की जरूरत है।

लोबो ने कहा, "हमें बहुमत के आंकड़े जुटा लेने का भरोसा है और हम सोमवार को सरकार बनाने का दावा करेंगे।"

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top