मोदी के दिल में नफरत है, मैं प्यार से उनके गले लग जाता हूं - राहुल गांधी

मोदी के दिल में नफरत है, मैं प्यार से उनके गले लग जाता हूं - राहुल गांधी

लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्यप्रदेश के चुनावी दौरे पर हैं। राज्य के शाजापुर जिले की चुनावी रैली में राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित किया। इस रैली में राहुल गांधी ने कहा कि हमने कहा था 10 दिन में किसानों का कर्ज़ा माफ करेंगे। हमने केवल दो दिनों में आप का कर्ज़ा माफ किया।

"पिछले चुनावों में नरेन्द्र मोदी ने कहा था, अच्छे दिन आएंगे, 2 करोड़ लोगों को रोज़गार दूंगा, किसानों से कहा था सही दाम दिलवाऊंगा, कर्ज़ा माफ करूंगा, क्या इस चुनावों में वो ये कह रहे हैं?" -कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आगे कहा।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को प्यार से काम करने की सलाह देते हुए कहा, "नरेन्द्र मोदी के दिल में नफरत है, गुस्सा है। हमारा काम उस नफरत को मिटाना है। वो मुझ पर आक्रमण करते हैं, मेरे पिता, दादी और दादा के बारे में बोलते हैं, नफरत से बोलते हैं और मैं जाकर झप्पी देता हूं, प्यार से गले लग जाता हूं।"

ये भी पढ़ें- 'राहुल गांधी से हम नाराज हैं पर अपना बच्चा है'

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, "आपने नोटबंदी, जीएसटी के बारे में किसी से नहीं पूछा। आप किसी भी दुकानदार से पूछ लेते, आप को एक दुकानदार नहीं मिलता जो कहता कि नोटबंदी कर दो। आपने अनिल अंबानी की बात सुनी, मेहुल चौकसी की बात सुनी, नीरव मोदी की सुनी, इन चोरों की बात सुनी लेकिन देश की आवाज़ नहीं सुनी। विपक्ष की बात नहीं सुनी।"

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top