राहुल गांधी ‘अटेंशन सीकिंग डिसॉर्डर’ से ग्रस्त हो गए हैं: BJP 

राहुल गांधी ‘अटेंशन सीकिंग डिसॉर्डर’ से ग्रस्त हो गए हैं: BJP BJP के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि टीआरपी के लिए आजकल राहुल गांधी बेहद निम्न स्तर के बयान देने लगे हैं।

नई दिल्ली (भाषा)। नोटबंदी समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर मोदी सरकार पर राहुल गांधी के लगातार प्रहार पर पलटवार करते हुए भाजपा ने आज कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष ‘अटेंशन सीकिंग डिसॉर्डर' से ग्रस्त हो गए और टीआरपी के लिए निम्न स्तर का बयान देने लगे हैं, ऐसे में उन्हें स्वास्थ्य लाभ करना चाहिए।

BJP के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि टीआरपी के लिए आजकल राहुल गांधी बेहद निम्न स्तर के बयान देने लगे हैं। उनकी यह मनोदशा दर्शाती है कि वे ‘अटेंशन सीकिंग डिसॉर्डर' के ग्रस्त हो गए हैं जो आम तौर पर कम उम्र में होता है। लेकिन अगर 48 वर्ष की आयु में भी राहुल इस डिसॉर्डर से ग्रस्त हैं तो उन्हें निश्चित रुप से स्वास्थ्य लाभ करना चाहिए।

कांग्रेस और उसके उपाध्यक्ष को यह समझ लेना चाहिए कि मोदी सरकार देश में लम्बे समय तक शासन करने वाली है। नरेन्द्र मोदी आम लोगों के प्रधानमंत्री हैं और आम लोगों से जुड़े रहते हैं।
श्रीकांत शर्मा, राष्ट्रीय सचिव, BJP

BJP नेता ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भ्रष्टाचार एक बड़ा मुद्दा था और मोदी सरकार देश से भ्रष्टाचार को समूल नष्ट करने के लिए कृतसंकल्प है।

देश और गाँव-गरीब के विकास में भ्रष्टाचार सबसे बड़ा बाधक है। भ्रष्टाचार को समूल नष्ट करने के लिए जो भी प्रभावी कदम उठाने होंगे। मोदी सरकार उन कदमों को उठायेगी, चाहे कोई कितनी भी आलोचना क्यों न करे।
श्रीकांत शर्मा, राष्ट्रीय सचिव, BJP

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को समझना चाहिए कि भ्रष्टाचार देश के विकास में बड़ी बाधा है। राहुल के पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने भी जिक्र किया था कि विकास के लिए जारी किये गए एक रुपये में से केवल 10 पैसा ही लोगों तक पहुंचता है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.