आजम खां ने जया प्रदा पर फिर की अभद्र टिप्पणी

जया प्रदा पर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि अश्लीलता को सम्मान देने वाला समाज कभी आगे नहीं बढ़ सकता।

आजम खां ने जया प्रदा पर फिर की अभद्र टिप्पणीआजम खां (फाइल फोटो)

लखनऊ। विवादित बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले वरिष्ठ सपा नेता और सांसद आजम खां ने बीजेपी नेता जया प्रदा पर फिर से आपत्तिजनक टिप्पणी की है। जया प्रदा पर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि अश्लीलता को सम्मान देने वाला समाज कभी आगे नहीं बढ़ सकता।

आजम खां ने रविवार रात को आयोजित एक कार्यक्रम में जया की तरफ इशारा करते हुए उनके बारे में अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया। उन्होंने नाम लिये बगैर कहा ''मैं ... लफ्ज खासतौर पर इस्तेमाल कर रहा हूं और लोग जान रहे हैं कि यह लफ्ज कहां जाकर लग रहा है। जिस समाज में इस लफ्ज को मोहतरम (सम्मानजनक) मान लिया जाएगा, क्या तरक्की करेगा वह समाज? वह कैसे सिर उठाकर चलेगा?"

उन्होंने आगे कहा कि ''शरीफों की इज्जत वो लोग उतारेंगे? वे लोग रास्ते बताएंगे? ऐसे लोग अपने आपको देवी—देवता बनाएंगे? हमारे मरे हुए मां—बाप तीन दिन तक टेलीविजन पर डिस्कस होंगे? देखा आपने, अंजाम क्या हुआ? कितनी दौलत खर्च हुई, कितनी ताकत लगायी गई। कहते थे कि आजम खां जीत गया तो जड़ से नाक निकल जाएगी।''

लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी जया को पराजित करने वाले आजम खां ने चुनाव के दौरान भी अपनी अभद्र टप्पिणी की थी। इसकी वजह से चुनाव आयोग ने उनके चुनाव प्रचार करने पर 72 घंटे के लिये रोक लगा दी थी।

(भाषा से इनपुट के साथ)

यह भी पढें- बनावटी सपाइयों से रहें सतर्क : अखिलेश यादव

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top