आकाश विजयवर्गीय मामले में पीएम नरेंद्र मोदी नाराज, देना पड़ सकता है इस्तीफा

विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने बिना किसी का नाम लिए इस मामले में अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, चाहे वो किसी का बेटा हो।

आकाश विजयवर्गीय मामले में पीएम नरेंद्र मोदी नाराज, देना पड़ सकता है इस्तीफा

लखनऊ। आकाश विजयवर्गीय मामले में पीएम नरेंद्र मोदी नाराज हैं। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने बिना किसी का नाम लिए इस मामले में अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, चाहे वो किसी का बेटा हो। कहा जा रहा है कि इस मामले में कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय को इस्तीफा भी देना पड़ सकता है।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठभ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और पहली बार विधायक बने आकाश विजयवर्गीय ने बुधवार को नगर निगम के कर्मचारियों को सरेआम बुरी तरह पीट दिया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। बाद में आकाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर उन पर धारा 353, 294, 506, 147, 148 के तहत मामला दर्ज किया। हालांकि बाद में उन्हें जमानत भी मिल गई थी।

विधायक की जमानत पर उनके समर्थकों ने जम कर उत्पात मचाया था और आकाश विजयवर्गीय के कार्यालय के सामने हर्ष फायरिंग की थी। इस मामले में भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। इंदौर के संयोगिजागंज पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 336 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। थाने के उप निरीक्षक ने आरोपी की पहचान का खुलासा किए बगैर बताया, "हम आरोपी को तलाश कर रहे हैं।"

विधायक ने लोक निर्माण मंत्री के रिश्तेदारों पर लगाया आरोप

वहीं विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इस मामले में मध्यप्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के रिश्तेदार और इंदौर नगर निगम के अफसरों पर आरोप लगाया है। आकाश ने कहा कि अफसरों और मंत्री के रिश्तेदार के सांठ-गांठ के जरिये जमीन पर कब्जा करने के लिये पुराने मकानों को बेवजह जर्जर घोषित करते हुए उन्हें तुड़वाया जा रहा है।

यह भी पढें- BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारी को बैट से पीटा, गिरफ्तार

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top