फरीदाबाद: महिला को थाने में पीटना पुलिसकर्मियों को पड़ा भारी, 2 हवलदार निलंबित, 3 एसपीओ बर्खास्त

फरीदाबाद के आदर्श नगर थाने में पूछताछ के दौरान एक महिला को बेल्ट से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद सरकार ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए डीजीपी मनोज यादव को तुरंत सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए थे।

फरीदाबाद: महिला को थाने में पीटना पुलिसकर्मियों को पड़ा भारी, 2 हवलदार निलंबित, 3 एसपीओ बर्खास्त

लखनऊ। फरीदाबाद के आदर्श नगर थाने में पूछताछ के दौरान एक महिला को बेल्ट से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद सरकार ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए डीजीपी मनोज यादव को तुरंत सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए थे। इसके बाद दो हवलदार सहित पांच पुलिसकर्मियों के खिलाफ मारपीट और महिला के सम्मान को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस आयुक्त संजय कुमार ने कहा कि आदर्श नगर थाने के तत्कालीन मुंशी हवलदार रोहित और बलदेव के अलावा एसपीओ कृष्णपाल, दिनेश और हरपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आयुक्त ने दोनों हवलदार को निलंबित कर दिया जबकि तीनों एसपीओ को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है।

इसे भी पढ़ें- यूपी: बाराबंकी में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत, सीएम योगी ने दिया कड़ी कार्रवाई का आश्वासन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोमवार सुबह सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वर्दी में एक पुलिसकर्मी किसी महिला से पूछताछ कर रहा है। इसी दौरान उसके साथ सादे कपड़ों में खड़े पुलिसकर्मी ने महिला को बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया। वहां खड़े एसपीओ भी महिला के साथ बात करते समय अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। जांच में पता चला कि वीडियो अक्तूबर 2018 का है। पुलिस अब पीड़ित महिला को तलाश कर रही है।


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top