सांसद सात रातें व 14 दिन अपने क्षेत्र में गुज़ारें: मोदी

सांसद सात रातें व 14 दिन अपने क्षेत्र में गुज़ारें: मोदीgaonconnection, सांसद सात रातें व 14 दिन अपने क्षेत्र में गुज़ारें: मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के सभी सांसदों से मंगलवार को हुई एक मुलाकात में खास निर्देश जारी करते हुए कहा है कि पार्टी के दो साल पूरे होने से पहले भाजपा का हर सांसद अपने क्षेत्र में सात रातें और 14 दिन अपने संसदीय क्षेत्र में ही गुज़ारे। लोगों को सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों के बारे में बताएं।

भाजपा संसदीय दल की बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार के दो साल पूर्ण होने के अवसर पर विस्तृत कार्यक्रम बनाया है। 26 मई से 26 जून तक के इस कार्यक्रम के तहत केंद्र सरकार के मंत्री देशभर के करीब 200 स्थानों का दौरा कर अपने-अपने विभागों की उपलब्धियों की जानकारी लोगों को देंगे। इसके साथ ही विपक्ष के कारण क्या काम नहीं हो पाया, इस बारे में भी लोगों को बताया जाएगा। 

पीएम ने सभी सांसदों से कहा है कि वे अपने संसदीय क्षेत्र की विधानसभा सीटों पर जाकर रात में रुकें और लोगों को सरकार के काम के बारे में बताएं। 26 जून को इमरजेंसी डे है, इसके बारे में भी लोगों को जानकारी दें।

तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल जैसे प्रमुख राज्यों में इस समय नई सरकार के लिए वोटिंग चल रही है। अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनावों को, देश में वर्ष 2019 के आम चुनाव में पार्टियों के प्रदर्शन के संकेत के तौर देखा जा रहा है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top