साथी की मौत पर कांवडियों ने किया हंगामा

साथी की मौत पर कांवडियों ने किया हंगामाgaonconnection

जौनपुर (भाषा)। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आने से अपने एक साथी की मौत से नाराज कांवडियों ने वाहनों में तोड़फोड़ और राहगीरों से मार-पीट की।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार देर रात मोटरसाइकिल पर सवार होकर मुंगराबादशाहपुर से फूलपुर की तरफ जा रहे एक कांवडिये को पुरऊपुर के पास ट्रक ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस बीच, उस रास्ते से गुजर रहे कांवडिये इस हादसे से भड़क गये और उन्होंने रास्ता जाम करके वाहनों में तोड़फोड़ करके जमकर बवाल किया। इस दौरान कांवडियों ने तीन बस और दो ट्रक क्षतिग्रस्त कर दिये। सूत्रों ने बताया कि मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के समझाने-बुझाने पर कांवडियों ने जाम तो खोल दिया लेकिन कुछ ही देर बाद उन्होंने पुलिस स्टेशन के सामने खड़े उपजिलाधिकारी के वाहन, तथा पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) के वाहन का शीशा तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि कांवडियों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और सडक पर आने जाने वाले राहगीरों की लाठी से पिटाई की। बाद में मौके पर पहुंचे अधिकारियों के कार्रवाई के आश्वासन पर उग्र कांवडिये शांत हुए। इलाके में अब स्थिति सामान्य है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top