सड़क दुर्घटना में दो निर्वाचन अधिकारियों की मौत

Swati ShuklaSwati Shukla   17 Nov 2015 5:30 AM GMT

सड़क दुर्घटना में दो निर्वाचन अधिकारियों की मौतगाँव कनेक्शन

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक सड़क दुर्घटना में दो निर्वाचन अधिकारीयों की मौत हो गयी

मंगलवार 17 नवम्बर की सुबह पांच सहायक निर्वाचन अधिकारी पंचायत चुनाव के नामांकन कार्यक्रम के लिए बाराबंकी के रामनगर ब्लॉक जा रहे थे सभी अधिकारी एक ही कार में सवार थे। रामनगर ब्लॉक की ओर जाते वक्त मसौली थाना क्षेत्र के शहाबपुर कस्बे के पास साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में उनकी कार ईंटों भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में जिला पंचायत दफ्तर के ऑडिटर उदयराज सिंह और जिला पंचायत के कार्याधिकारी रामपूजन वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। जल निगम में जूनियर इंजीनियर ललित आदित्य गंभीर रूप से घायल हुए। दो अन्य अफसर संजय चौधरी और आशीष त्रिवेदी को हल्की चोटें लगी हैं। ललित आदित्य को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है।

मसौली थाना के अध्यक्ष राय सिंह बताते है, ''यह हादसा शहाबपुर कस्बे में सुबह पाँच बजे के आस-पास हुआ, घटना के तुरन्त बाद पुलिस वहां पहुँच गई घायलों को जिला अस्पताल पहुुँचाया गया। हादसे में मौके पर ही दो सहायक निर्वाचन अधिकारीयों उदय राज और रामपूजन वर्मा की मौत हो गयी। फिलहाल सूचना पाकर घटना स्थल पर आलाधिकारियों सहित जिलाधिकारी व स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुँच गयी थी।"

जिलाधिकारी बाराबंकी जानकारी देते हुए बताया, ''यूपी सरकार और निर्वाचन आयोग की तरफ से मृतक के परिजनों को दस-दस लाख रूपये सहायता राशि देने के साथ ही उनके परिवार के सदस्यों को सरकारी नौकरी दी जाएगी।"

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top