अब हर गुरूवार होगी सेहत की बात हर्बल आचार्य के साथ

हिंदुस्तानी वनवासियों और ग्रामीणों के पारम्परिक ज्ञान की मदद से अब सुलझेगी सेहत की गुत्थी। जी हां, जल्द ही गाँव कनेक्शन ला रहा है आपके लिए एक नया शो "हर्बल आचार्य",

जिसे आप देख सकेंगे हर गुरूवार हमारे यूट्यूब चैनल पर https://bit.ly/2nrcnrd।

"हर्बल आचार्य" में आप हमारे हर्बल एक्सपर्ट डॉ. दीपक आचार्य से जान सकेंगे कि पारंपरिक हर्बल ज्ञान की मदद से आप कैसे खुद को उम्र के हर पड़ाव पर स्वस्थ रख सकते हैं। सेहत की बात के अलावा इस शो में पेड़ पौधों से जुड़ी कई नायाब जानकारियों की बात भी होगी।

मॉडर्न साइंस की पेचीदगियों को समझने वाले और साथ ही हिंदुस्तानी पारम्परिक हर्बल ज्ञान की जानकारी रखनेवाले वैज्ञानिक डॉ दीपक आचार्य आपको बताएंगे ऐसी वनस्पतियों और उनसे जुड़े पारंपरिक हर्बल नुस्खों के बारे में, जो आपके आस-पास ही आसानी से मिल जाएंगे। रसोई में इस्तेमाल होने वाले अदरक की बात हो या कचरा समझकर फेंक दिए जाने वाले छिलकों की बात हो या किस तरह पौधों में आपसी संवाद होता है, ये सभी जानकारियां आपको मिलेंगी "हर्बल आचार्य" में।

आप अपनी सेहत से जुड़े सवाल भी पूछ सकेंगे और हर सवाल का जवाब भी देंगे आपको हमारे एक्सपर्ट डॉ दीपक आचार्य, तो चलिए एक कदम उठाएं सेहतमंद ज़िंदगी की ओर। भूलियेगा नहीं हर गुरूवार देखिएगा नायाब जानकारियों को समेटे हमारा शो "हर्बल आचार्य" हमारे हर्बल एक्सपर्ट डॉ दीपक आचार्य के साथ।

Share it
Top