शीना मामले में राय के सरकारी गवाह बनने पर आपत्ति नहीः सीबीआई

शीना मामले में राय के सरकारी गवाह बनने पर आपत्ति नहीः सीबीआईgaonconnection

मुंबई (भाषा)। सीबीआई ने सोमवार को एक विशेष अदालत में कहा कि उसे सनसनीखेज शीना बोरा मामले में मुख्य आरोपी इन्द्राणी मुखर्जी के पूर्व वाहन चालक श्यामवर राय के सरकारी गवाह बनने पर कोई आपत्ति नहीं है।

केंद्रीय जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘हमने अपना जवाब दाखिल कर दिया है और हमने कहा है कि हमें राय के सरकारी गवाह बनने पर कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि उसने इस मामले के बारे में सच सब बताया है।'' विशेष सीबीआई अभियोजक कविता पाटिल ने 17 मई को राय द्वारा इस मामले में सरकारी गवाह बनने की इच्छा जताए जाने पर अपना जवाब दाखिल करने के लिए और समय मांगा था। विशेष न्यायाधीश एचएस महाजन ने तब मामले की सुनवाई छह जून तक स्थगित कर दी थी।

इससे पहले 11 मई को राय ने सरकारी गवाह बनने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा था कि वह पूरे सच का खुलासा कराना चाहता है क्योंकि वर्ष 2012 में शीना की हत्या किए जाते समय वह न केवल मौजूद था बल्कि उसमें उसकी भी भूमिका थी। विशेष सीबीआई अदालत में तब बयान दर्ज कराते समय राय ने कहा था कि न तो उस पर कोई दबाव है न ही उसे मामले में सच बोलने के लिए धमकाया गया या उसके साथ कोई जबरदस्ती की गई। उसने कहा था कि उसे अपने किए का पछतावा है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top