श्रावणी मेला: आईजी ने लिया सुरक्षा का जायजा

श्रावणी मेला: आईजी ने लिया सुरक्षा का जायजाgaonconnection

बागपत। पुरामहादेव मंदिर पर शुरू हुए चार दिवसीय श्रावणी मेले के दूसरे दिन आईजी ने पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने बैरिकेटिंग, मंदिर के गेट, कांवड़ियों के मार्ग व सीसीटीवी का निरीक्षण किया।

                                     

उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था चाक चैबंद करने के निर्देश दिए। साथ ही वहां आने वाले सभी कांवड़ियों से अच्छा व्यवहार करने के लिए कहा। वहीं डीएम और एसपी ने भी मेले की स्थिति का जायजा लिया और सभी को कांवड़ियों के साथ अच्छा व्यवहार करने के निर्देश दिए। 

                                      

पुरामहादेव मंदिर में आईजी सुजीत पांडेय पहुंचे और उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि यहां सभी कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए पूरे इंतजाम कर लिए गए है और उन्हें किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जाएगी। पुलिस के अलावा अन्य सुरक्षा बलों की भी ड्यूटी लगाई गई है।

                                      

आने जाने वाले मार्गों का निरीक्षण किया। पार्किग, बैरिकेटिंग, मंदिर का गेट और सीसी टीवी कैमरों का निरीक्षण किया। उन्होंने वहां आने वाले कांवड़ियों के साथ अच्छा व्यवहार करने के लिए कहा, ताकि वहां किसी भी तरह की घटना न हो। उन्होंने एसपी शरद सचान से कहा कि वह ड्यूटी पर पैनी नजर रखे है और इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए।

                                      

उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी उनकी है और सभी को अपनी जिम्मेदारी को ठीक से निभाने होगी। इससे पूर्व डीएम ह्रदय शंकर तिवारी व एसपी पूनम ने भी स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि हम सभी को अपनी जिम्मेदारी ईमानदारी के साथ निभानी चाहिए और मेले को शांतिपूर्ण तरीके से कराना उनकी जिम्मेदारी है। इस मौके पर एडीएम डीपी सिंह, एसडीएम मनोज कुमार सिंह, एसडीएम यशवर्धन श्रीवास्तव, सीओ श्वेताभ पांडेय सहित आदि मौजूद रहे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top