श्रद्धा के नाम पर ढोंगी बाबा का काला कारोबार

श्रद्धा के नाम पर ढोंगी बाबा का काला कारोबारgaoconnection

बाराबंकी। बाराबंकी जिले के देवां कोतवाली क्षेत्र स्थित हर्रई धाम के अय्याश बाबा परमानंद उर्फ़ रामशंकर तिवारी उर्फ़ तांत्रिक बाबा के खिलाफ उनके ही ड्राइवर सुशील कुमार अवस्थी ने बाराबंकी के कोतवाली देवां में एक नया मुकदमा दर्ज करवाया है।

पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में ड्राइवर सुशील ने आरोप लगाया है कि बाबा के आश्रम में देह व्यापार का धंधा चलता था, जिस धंधे में आरोपी बाबा की पत्नी मधु तिवारी व उनके लड़के विजय तिवारी उर्फ़ नीतू भी शामिल थे। वहीं एक युवक का कहना है कि बाबा महिलाओं के साथ बलात्कार कर उनकी अश्लील वीडियो बनाकर महिलाओं को ब्लैकमेल कर मोटी रकम वसूलता था।  

बाराबंकी के हर्रई आश्रम में महिलाओं का यौनशोषण करने वाले बाबा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं।  देवां पुलिस के बाद अब आरोपी बाबा रामशंकर तिवारी के लखनऊ निवासी ड्राइवर सुशील अवस्थी की तहरीर पर एक नया मुकदमा दर्ज किया गया है। ड्राइवर ने तहरीर में वो राज खोले हैं, जिसके बाद पुलिस आरोपी बाबा की गिरफ्तारी के लिए नई टीमें तैयार कर छापेमारी करने का दावा कर रही है।

तहरीर में ड्राइवर ने आरोप लगाया है कि बाबा के इस घृणित कार्य में उसके अलावा उसकी पत्नी मधु तिवारी व उसके बेटे बिजय तिवारी भी इस शामिल थे। प्रभारी एसपी शफीक अहमद ने बताया है कि मामला दर्जकर आरोपी बाबा गिरफ्तारी और नयी टीमें लगाई गयी हैं, जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। 

रिपोर्टर - सतीश कश्यप 

Tags:    India 
Share it
Top