सिद्धू अब भी BJP में हैं: श्वैत मलिक

सिद्धू अब भी BJP में हैं: श्वैत मलिकgaonconnection

नई दिल्ली (भाषा)। BJP नेतृत्व की नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा आलोचना किए जाने के बावजूद पंजाब से पार्टी के एक सांसद ने आज कहा कि वह अब भी BJP में हैं।

राज्यसभा सदस्य श्वैत मलिक ने कहा, ‘‘वह सिद्धू पार्टी के वरिष्ठ सदस्य हैं और उन्होंने भले ही राज्यसभा छोड़ दी हो लेकिन वह अब भी पार्टी में हैं।'' वह यहां पंजाब भवन में इस बात की अटकलों पर प्रेस के सवालों का जवाब दे रहे थे कि सिद्धू आप में शामिल हो सकते हैं।

उच्च सदन की सदस्यता से इस्तीफा देने के कुछ दिनों बाद ही क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू ने BJP नेतृत्व के प्रति अपनी नाखुशी साफ तौर पर जाहिर कर दी थी और उस पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनसे पंजाब से दूर रहने को कहा गया था।

जब पार्टी की सिद्धू द्वारा आलोचना किए जाने के बारे में उनसे पूछा गया तो मलिक ने कहा, ‘‘आप सिद्धू से खुद यह सवाल पूछ सकते हैं। मुझे इस पर टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है और इस बारे में पार्टी आलाकमान को बोलना है।'' सिद्धू ने आरोप लगाया है कि उनसे व्यक्तिगत हितों की पूर्ति के लिए राज्य से दूर रहने को कहा गया। उन्होंने संकेत दिया कि BJP अपने सहयोगी शिरोमणि अकाली दल के दबाव में काम कर रही है।

सिद्धू ने यह भी कहा कि उन्होंने प्रतिकूल परिस्थितियों में पार्टी के खाते में प्रतिष्ठित अमृतसर सीट डाली लेकिन साल 2014 की मोदी लहर में यह सीट पार्टी गंवा बैठी, जब उनसे अपना संसदीय क्षेत्र बदलने को कहा गया था।

Tags:    India 
Share it
Top