सिटी टांसपोर्ट ने किराया कम कर यात्रियों को दी सुविधा

सिटी टांसपोर्ट ने किराया कम कर यात्रियों को दी सुविधाgaonconnection

लखनऊ। जहां एक ओर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम किराए की दरों में लगातार बढ़ोत्तरी कर यात्रियों की जेब पर बोझ डाल रहा है वहीं लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट महंगाई की मार झेल रही आम जनता को सिटी बस में सफर करने के प्रति आकर्षित करने के लिए कम किराए पर ही लंबी दूरी का सफर  तय करा रहा है। जिससे यात्रियों को काफी राहत मिलने की संभावना है।

सिटी बस के प्रबंध निदेशक ए रहमान ने बताया कि बुद्घेश्वर से हसनगंज तहसील के लिए संचालित होने वाली बस रूट संख्या 66 एम का प्रमोशनल किराया तय कर दिया गया है। यात्रियों को लंबी दूरी की यात्रा करने पर भी उनसे काफी कम किराया वसूल किया जाएगा।

यह सेवा बुद्घेश्वर, काकोरी मोड़, फतेहगंज, खुशालगंज, शिवरी मोड़, घुरघरी तालाब, इब्राहिमगंज, खुपरा मोड़, महराजगंज, नवलगंज, मोहान तिराहा, मोहान टाउन होते हुए हसनगंज तक चलेगी। बुद्घेश्वर से हसनगंज तहसील की 26 किलोमीटर की दूरी के लिए यात्रियों से सिर्फ 20 रुपया किराया लिया जाएगा।

एमडी ने बताया कि छह किलोमीटर के लिया यात्री को पांच, छह से 15 किलोमीटर के लिए 10, 15 किलोमीटर से 22 किलोमीटर के लिए 15 और 22 से 26 किलोमीटर के लिए यात्री को सिटी बस में 20 रुपए का टिकट लेना होगा। 

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top