सोशल मीडिया चौपाल

एक युवक को प्यार करने की मिली इतनी दर्दनाक सज़ा, सुनकर रूह काप जाएगी

चूरू (राजस्थान)। राजस्थान के चूरू से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है, यहां प्रेम-प्रसंग के मामले में पूर्व सरपंच और उनके परिजनों ने 25 वर्षीय युवक को बांधकर पहले तो बुरी तरह पीटा, फिर उसके सिर के बाल और पैर के नाखून उखाड़ दिए गए। आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया।

चूरू के मोतीसिंह की ढाणी में हुई इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अब मामला सामने आया है। युवक राजकुमार गंभीर हालत में जयपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती है। लोहसना बड़ा निवासी युवक के साथ यह घटना एक जून को हुई। युवक के चाचा घनश्याम ने बताया कि युवती के परिजनों ने युवती से फोन कराकर उनके भतीजे राजकुमार को अपने गांव में बुलाया।

वहां हड़ियाल के पूर्व सरपंच जुगलाल और कुछ लोगों ने उसे बंधक बना लिया और यह बर्बरता की। सूचना मिलने के बाद राजकुमार के चाचा रात करीब ढाई बजे कुछ लोगों को साथ लेकर वहां पहुंचे। आरोपियों से मिन्नत करने के बाद उन्होंने राजकुमार को छोड़ा। घटना को लेकर राजकुमार के बड़े भाई भंवरलाल जाट ने मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि करीब एक साल पहले टमकोर में स्कूल में राजकुमार फोटोग्राफी करने गया था। उस समय मोतीसिंह की ढाणी निवासी इस युवती की राजकुमार से मुलाकात हुई थी।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।