अब ‘पद्मावत’ में हुआ एक और बदलाव, ट्विटर पर लोगों ने बताया सच

अब ‘पद्मावत’ में हुआ एक और बदलाव, ट्विटर पर लोगों ने बताया सचदीपिका का पहले व बाद का लुक

जब से संजय लीला भंसाली ने 'पद्मावत' को बनाने की शुरुआत की थी तभी से इस फिल्म के साथ कई विवाद जुड़ गए थे। कभी सेट पर तोड़-फोड़, कभी डायरेक्टर के थप्पड़ मारने की घटना, कभी दीपिका पादुकोण का सिर काटने की, तो कभी उनको ज़िंदा या मुर्दा कब्र में दफनाने धमकी, विवाद इस फिल्म का पीछा नहीं छोड़ रहे।

इन सबसे बचने के लिए डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने फिल्म का नाम 'पद्मावती' से बदलकर 'पद्मावत' कर दिया, फिल्म में कई कट लगे और कुछ संशोधन भी हुए। इस सबके बाद अब फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर ये फिल्म मुद्दा बन गई है, कारण है इसका सबसे हिट गाना 'घूमर'। इस गाने में दीपिका पादुकोण के लुक में कुछ बदलाव किया गया है, जिसे ट्विटर पर लोगों ने संस्कारी वर्जन का नाम दिया है। पहले वाले वीडियो में दीपिका पादुकोण की कमर पर दुपट्टा नहीं है लेकिन दूसरे वीडियो में वीएफएक्स की मदद से दीपिका की कमर को ढक दिया गया है।

यूट्यूब पर पहले वाला वीडियो भी मौजूद है जिससे लोग कन्फ्यूज हो रहे हैं। इसको लेकर लोग ट्वीट कर रहे हैं। अक्षय पर्वत्कर ने ट्वीट किया - वीडियो पहले वाला ही है बस कुछ सुधारों के साथ। यह पागलपन है।

टी नाम की ट्विटर यूज़र ने लिखा - तो उन्होंने 'घूमर' गाने में वीएफएक्स की मदद से दीपिका की कमर में कुछ बदलाव किए हैं। ये उस देश के बारे में बहुत कहता है जिसमें हम रहते हैं।

आईएम कन्सर्न्ड अबाउट द एन्वॉयरमेंट नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया - मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हिंदुओं की संस्कृति को बचा लिया गया है। घूमर का वीडियो नए वीडियो से बदल दिया गया है, कम्प्यूटर जनरेटेट इमेजरी की मदद से दीपिका की तीन इंच की खुली कमर को ढक दिया गया है।

मुकेश विग ने ट्वीट किया - शुक्र है कि चेहरे को खुला छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें- बदला ‘पद्मावती’ का नाम, ट्विटर पर शुरू हो गई कमेंट्स की बौछार

ये भी पढ़ें- ‘भंसाली ने फिल्म पद्मावती पूरी जिम्मेदारी की भावना से बनायी’

Tags:    Padmavat‬ 
Share it
Top