अशोक वाटिका घूमने गए मोहम्मद शमी, ‘सीता’ लिखने पर हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल

Anusha MishraAnusha Mishra   11 Aug 2017 1:43 PM GMT

अशोक वाटिका घूमने गए मोहम्मद शमी, ‘सीता’  लिखने पर हुए सोशल मीडिया पर ट्रोलअशोक वाटिका में मोहम्मद शमी

लखनऊ। भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार गेंदबाज़ मोहम्मद शमी एक बार ट्विटर ट्रोलर्स का शिकार हो गए हैं। हुआ यूं कि मोहम्मद शमी आजकल श्रीलंका गए हुए हैं। वहां वे अशोक वाटिका भी घूमने गए। वही अशोक वाटिका जहां रावण ने माता सीता को कैद किया था। शमी ने अपने इस ट्रिप की फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा - टीम इंडिया अशोक वाटिका पहुंची है, जहां रावण ने सीता को कैद करके रखा था। श्रीलंका के सीता एलिया में अशोक वाटिका गार्डन है।

मोहम्मद शमी के इस ट्वीट पर लोगों ने उनको घेरना शुरू कर दिया और घेरने का मुद्दा था सीता माता को सीता लिखना। उनके इस ट्वीट पर सबसे पहले अंकुर शर्मा नाम के ट्विटर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - आपको सीता की जगह सीता माता लिखना चाहिए। ध्यान रखिए। वैसे आप एक सच्चे भारतीय हैं और आपको इसका सबूत देने की ज़रूरत नहीं है।

हालांकि अंकुर के इस ट्वीट पर निश्चय कालरा ने उनको जवाब देते हुए लिखा - भगवान का आदर मन से किया जाता है। भगवान कृष्ण को सब कृष्ण ही बोलते हैं।

इमरान खान नाम के ट्विटर यूजर ने इस पर व्यंग्य करते हुए लिखा - भाई गाय को माता लिखें या सीता को... बहुत कंफ्यूज़न है यार।

प्रणय कपूर ने लिखा - अब मैं नफरत करने वालों के कमेंट का इंतज़ार कर रहा हूं जो लिखेंगे - ओह आप मुस्लिम हैं... आप वहां कैसे जा सकते हैं?

नीरज शर्मा ने चुटकी लेते हुए लिखा - शमी भाई फिर से फतवा आने वाला है।

यहां ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने अशोक वाटिका जाने पर मोहम्मद शमी की तारीफ भी की। देवांशी ने लिखा - हमें आप पर गर्व है शमी, हमें आप जैसे और भारतीयों की ज‍़रूरत है। धन्यवाद!

आदित्य गुप्ता ने लिखा - आप सच्चे मुस्लिम हैं। एपीजे अब्दुल कलाम की तरह। आपको सैल्यूट।

उत्सव ने लिखा - मुझे मोहम्मद शमी से प्यार है। वो हिंदुओं का सम्मान करते हैं। साथ ही वो फतवों से भी नहीं डरते।

ख़बर लिखे जाने तक मोहम्मद शमी के इस ट्वीट पर 144 लोग रिप्लाइ कर चुके हैं और 750 लोगों ने उनके ट्वीट को रीट्वीट किया है। वहीं 4,257 लोग इसे लाइक कर चुके हैं।

सोशल मीडिया पर फूटा महिलाओं का गुस्सा, एक सुर में बोलीं - ‘मैं सिंड्रेला नहीं हूं’

#GujaratRSPolls : अब कौन सी टीम का कैप्टन कहेगा ‘ब्वॉयज प्लेड वेल’

फेसबुक पोस्ट : सरकार किसानों पर अघोषित ‘जजिया’ कर लगा रही ?

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top