तीन तलाक और राइट टू प्राइवेसी पर ट्विंकल के इस ट्वीट ने लोगों को कर दिया हंसने पर मज़बूर

तीन तलाक और राइट टू प्राइवेसी पर ट्विंकल  के इस ट्वीट ने लोगों को कर दिया हंसने पर मज़बूरट्विंकल खन्ना

लखनऊ। बीते हफ्ते सुप्रीम कोर्ट भारत के दो बहुप्रतीक्षित मामलों पर फैसला सुनाया, तीन तलाक और राइट टू प्राइवेसी। तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट ने जहां 6 महीने तक के लिए रोक लगा दी वहीं निजता के अधिकार को कोर्ट ने नागरिकों का मौलिक अधिकार माना। सुप्रीम कोर्ट के इन दोनों ही फैसलों का देश की जनता ने खुले दिल से स्वागत किया और जश्न मनाया।

ऐसे में मिसेज फनीबोन के नाम से मशहूर ट्विंकल खन्ना कहां पीछे रहने वाली थीं। इन दोनों ही मामलों को एक साथ सेलिब्रेट करते हुए उन्होंने एक मज़ेदार ट्वीट किया। ट्विंकल ने लिखा - पति - कहां जा रही हो तुम‍? तंग आयी हुई पत्नी- मैं तुम्हें नहीं बताना चाहती। अब मुझे निजता का अधिकार है। पति - तलाक़ तलाक़ तलाक़। पत्नी - देर हो गई, देर हो गई, देर हो गई। क्या सप्ताह था।

ट्विंकल खन्ना के इस ट्वीट पर उनके फॉलोअर्स ने भी कमाल के रिएक्शंस दिए। किसी ने इसे महिलाओं का सप्ताह बताकर खुशी मनाई तो किसी ने कहा अब पतियों को भी पत्नियों के सवालों से छुटकारा मिल जाएगा।

आप भी देखिए लोगों ने ट्विंकल के इस ट्वीट पर क्या क्या ट्वीट किए

देव वशिष्ठ ने ट्वीट किया - रिज़ल्ट पूरी तरह से अलग है। पत्नी - क्या जा रहे हैं आप? तंग आ गई हूं मैं। पति - मैं तुम्हें नहीं बताना चाहता। पत्नी - बेलन बेलन बेलन चप्पल।

अमृत संधू ने लिखा -लेकिन अभी भी एक कानून के पास होने का इंतज़ार है मिसेज फनीबोंस जो आपको शौच करते हुए व्यक्ति का फोटो लेने से रोक सके।

सुलेमान इलयास अवन ने लिखा - ऐसा ही नियम महिलाओं पर भी लागू होता है जो हर रोज़ अपने पति का मोबाइल चेक करती हैं। लैंगिक असमानता को खत्म करिए न कि महिलाओं की असमानता को।

नुपुर ने लिखा - ये सप्ताह सुप्रीम कोर्ट का है।

Share it
Top