सोनिया गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला

सोनिया गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमलाgaonconnection, सोनिया गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला

नई दिल्ली (भाषा)। आक्रामक तेवर लिए सोनिया गांधी ने शुक्रवार को मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मोदी सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है और विपक्ष के खिलाफ़ बेबुनियाद आरोपों का अभियान छेड़ रखा है।सोनिया के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता शुक्रवार सड़कों पर उतरे और संसद की ओर मार्च करते हुए अपनी गिरफ्तारी दी।

कांग्रेस प्रमुख के साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और वरिष्ठ पार्टी नेताओं को गिरफ्तार किया गया। सोनिया ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि जिस तरह सरकार काम कर रही है उसके दिन गिनती के हैं।

सोनिया ने जंतर मंतर पर आयोजित पार्टी की लोकतंत्र बचाओ रैली में कहा, ''हमें डराने-धमकाने या बदनाम करने की कोशिश न करें, जिंदगी ने मुझे संघर्ष करना सिखाया है।''

कांग्रेस प्रमुख ने कहा, ''हमने ढेर सारी चुनौतियों का सामना किया है। वो नहीं जानते कि हम किस चीज के बने हैं।''

सोनिया ने ज़ोर दे कर कहा कि कांग्रेस संसद के अंदर और बाहर पूरी ताकत के साथ एक सतर्क विपक्ष की भूमिका निभाएगी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वो मोदी सरकार को बेनकाब करें।

संसद भवन की तरफ मार्च करने से रोके जाने के बाद राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद, लोकसभा में पार्टी नेता मलिकार्जुन खड्के और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने गिरफ्तारी दी। इसके बाद भारी पुलिस बल ने प्रदर्शनकारियों को रोका। गिरफ्तारी देने वाले नेताओं को कुछ समय बाद छोड़ दिया गया था। सोनिया ने कहा, ''उन्हें अच्छी तरह से ये बात समझनी चाहिए कि जब मामला बर्दाश्त से बाहर हो जाता है तो हिंदुस्तान के लोग जानते हैं कि उन्हें कैसे सबक सिखाना है।''

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top