सपा सरकार का यूपी से जाना तय: शाह

सपा सरकार का यूपी से जाना तय: शाहgaoconnection

इलाहाबाद सरदार पटेल किसान महासम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस और सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस की सरकार को घोटालों की सरकार कहा तो आगामी 2017 के यूपी चुनाव को लेकर सपा सरकार पर भी हमला बोला। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सपा सरकार का यूपी से जाना तय है। जनता अखिलेश सरकार को जरूर सबक सिखाएगी।

अमित शाह ने कहा कि सपा सरकार केन्द्र सरकार की योजनाओं को लागू नहीं कर रही है क्योंकि अखिलेश सरकार को डर है कि केन्द्र सरकार की योजनाओं से यूपी में भाजपा को लाभ मिल जाएगा पर शायद अखिलेश को पता नहीं है कि यूपी की जनता ने सपा सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है। 

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी आज मोदी सरकार से हिसाब मांग रहे हैं जबकि कांग्रेस ने 60 वर्षों के शासन में देश को तबाह किया है। अमित शाह ने अंदावा स्थित सरदार पटेल किसान महासम्मेलन रैली में मोदी सरकार की जमकर सराहना की। 

फसल बीमा योजना की सराहना

केन्द्र के सरकार को किसानों का हितैषी बताते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना केन्द्र सरकार की सराहनीय योजना है जिससे किसानों को लाभ हो रहा और किसानों को किसी तरह की परेशानी का सामना भाजपा की सरकार में नहीं करना होगा। उन्होंने कहा मोदी सरकार देश की भलाई के लिए काम कर रही है पर सपा सरकार प्रदेश के विकास में रोड़ा बन रही है।

भाजपा के पाले में आए कई दलों के नेता

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यूपी विधानसभा चुनाव से पहले ही सपा, बसपा व कांग्रेस का झटका दिया है। मंगलवार को इलाहाबाद में आयोजित सरदार पटेल किसान महासभा सम्मेलन में बसपा, कांग्रेस व सपा के नेताओं के साथ सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने बीजेपी ज्वाइन किया। बसपा के संस्थापक सदस्यों के रूप में माने जाने वाले स्व. महेन्द्र पटेल, जो तीन बार झूंसी से बसपा के विधायक भी थे, के पुत्र प्रवीण पटेल अपने परिवार के साथ बीजेपी में शामिल हो गये। इलाहाबाद मंडल में महेन्द्र पटेल को पटेलों का सबसे बड़ा नेता माना जाता है। पिता की विरासत अब उनके पुत्र प्रवीण पटेल संभाल रहे है। मंच पर ही प्रवीण पटेल व उनकी पत्नी गोल्डी पटेल ने किसानों की शान हल देकर अमित शाह का स्वागत किया। इसके अतिरिक्त सपा नेता व मिर्जापुर के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रमाशंकर पटेल ने भी बीजेपी को ज्वाइन कर लिया है। 

Tags:    India 
Share it
Top