वायरल के कारण रैना न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे से बाहर

वायरल के कारण रैना न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे से बाहरसुरेश रैना, क्रिकेटर

नई दिल्ली (भाषा)। एक साल बाद भारत की एकदिवसीय अंतराष्ट्रीय टीम में वापसी करने वाले बल्लेबाज सुरेश रैना वायरल बुखार के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे से बाहर हो गए।

BCCI ने बयान जारी करके कहा, ‘‘BCCI की मेडिकल टीम ने पुष्टि की है कि वायरल बुखार से उबर रहे सुरेश रैना न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से बाहर हो गए हैं।'' रैना अक्तूबर 2015 के बाद अपने पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में खेलने को लेकर उत्सुक थे। श्रृंखला का पहला मैच 16 दिसंबर को धर्मशाला में खेला जाना है। भारत पहले ही तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 3-0 से क्लीनस्वीप कर चुका है।

बायें हाथ के इस बल्लेबाज को आस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय मैचों के लिए टीम से बाहर कर दिया गया था जबकि जिंबाब्वे दौरे के लिए भी वह टीम में नहीं थे। वह अमेरिका में दो टी20 मैचों के लिए भी भारतीय टीम में जगह नहीं बना पाए थे।

रैना दलीप ट्राफी में 52, 35 और 90 रन की पारियां खेलने के बाद से मैदान पर नहीं उतरे थे। उन्होंने पिछले हफ्ते मध्य प्रदेश के खिलाफ रणजी ट्राफी मुकाबले में उत्तर प्रदेश की अगुआई की थी लेकिन बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे। उनकी टीम को पारी और 64 रन से हार का सामना करना पड़ा।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top