ट्विटर पर क्रिकेटरों की जुबानी जंग 

ट्विटर पर क्रिकेटरों की जुबानी जंग वीरेंद्र सहवाग, क्रिकेटर

नई दिल्ली (भाषा)। भारत की ओर से पीओके के पार किया गया सर्जिकल हमला इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। देश के कई क्रिकेटरों ने इसका जिक्र करते हुए भारतीय सेना के शौर्य को सराहा है तो वहीं पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने भी मामले को आगे न बढ़ाने की वकालत की।

धुंआदार बल्लेबाजी के लिए प्रसिद्ध वीरेंद्र सहवाग ने ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ हैशटैग के अपने ट्वीट में लिखा है, ‘भारतीय सेना को सलाम, हमारी सेना ने वाकई अच्छा प्रदर्शन किया, जय हिंद।’ टीम इंडिया के एक अन्य क्रिकेट सुरेश रैना ने भी सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर डीजीएमओ के बयान को रीट्वीट किया है। ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी अपने ट्वीट में इस ऑपरेशन के लिए भारतीय सेना की जमकर प्रशंसा की है। भारत के क्रिकेटरों के साथ ही पाकिस्तान के हरफनमौला शाहिद आफरीदी ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट किया है।

आफरीदी ने अपने ट्वीट में दोनों देशों के मैत्रीपूर्ण रिश्तों की जरूरत बताई है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘पाकिस्तान एक शांतिप्रिय मुल्क है, क्यों हम इतना बड़ा कदम उठाए जब मसले बातचीत से भी हल किए जा सकते हैं। पाकिस्तान सभी मुल्कों के साथ मैत्रीपूर्ण रिश्ते चाहता है।’ एक अन्य ट्वीट में उन्होंने जंग के दुष्प्रभाव के बारे में बताते हुए लिखा है, ‘जब दो पड़ोसी आपस में लड़ते हैं तो दोनों घरों में नुकसान होता है।’

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top