सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लैंड टीम में बुलाया गया 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   28 Feb 2017 5:29 PM GMT

सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को वेस्टइंडीज दौरे के लिए  इंग्लैंड टीम में बुलाया गया इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स।

लंदन (एएफपी)। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ( 28 वर्ष) को वेस्टइंडीज के दौरे के मद्देनजर टीम में शामिल होने के लिए बुलाया गया है, जिन्हें हाथ में फ्रैक्चर के कारण नहीं चुना गया था। इंग्लैंड को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैच की सीरीज खेलनी हैं।

नाटिंघमशायर के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने 11 टेस्ट और 40 वनडे मैच खेले हैं। वह जनवरी में भारत के निराशाजनक दौरे के दौरान चोटिल हो गए थे। उन्हें 27 जनवरी को घोषित हुई टीम में शामिल नहीं किया गया था। स्कैन में पुष्टि हो गई है कि वह पूरी तरह चोट से उबर गए हैं लेकिन उन्हें अब भी रिहैबिलिटेशन से गुजरना होगा ताकि सुनिश्चित हो सके कि वह पूरी तरह से फिट हों।

पिछले साल ट्रेंट ब्रिज पर पाकिस्तान के खिलाफ 171 रन की पारी खेलकर इंग्लैंड के लिए वनडे में सबसे बड़ा व्यक्तिगत स्कोर बनाने वाले हेल्स तीन मार्च से एंटिगा में शुरू होने वाले पहले मैच से तीन दिन पहले टीम से जुड़ेंगे।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ईसीबी ने पुष्टि की, ‘‘एलेक्स हेल्स कल स्थानीय समयानुसार शाम को पहुंच जायेंगे। वह रिहैब की प्रक्रिया जारी रखेंगे। चिकित्सीय और कोचिंग टीम के हरी झंडी देने के बाद ही टीम में अधिकारिक रुप से जुड़ेंगे।''

इंग्लैंड को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैच की सीरीज खेलनी हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top