Live INDvsSA CT17 : भारत ने टॉस जीता, दक्षिण अफ्रीका करेगा बल्लेबाजी

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   11 Jun 2017 6:20 PM GMT

Live INDvsSA CT17 : भारत ने टॉस जीता, दक्षिण अफ्रीका करेगा बल्लेबाजीभारतीय कप्तान विराट कोहली।

लंदन (आईएएनएस)। चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 का 11वां मैच केनिंग्टन ओवल मैदान पर भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जा रहा है। भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। इस मैच में जीत हासिल करने वाली टीम सेमीफाइनल में प्रवेश करेगी। ऐसे में दोनों टीमें हर हाल में जीत हासिल करना चाहेंगी। भारत ने कसी हुई गेंदबाजी, चपल क्षेत्ररक्षण और बल्लेबाजों की गफलत और गलतियों का पूरा फायदा उठाकर दक्षिण अफ्रीका को आईसीसी चैंपियन्स ट्राफी के क्वार्टर फाइनल रुपी मैच में आज यहां 44.3 ओवर में 191 रन पर ढेर कर दिया।

इस मैच के लिए भारतीय टीम में रविचंद्रन अश्विन की वापसी हुई है। पिछले दो ग्रुप मैचों में वह टीम के साथ शामिल नहीं थे। उन्हें इस मैच के लिए उमेश यादव के स्थान पर मैदान पर उतारा गया है। दक्षिण अफ्रीका की टीम में भी एक बदलाव हुआ है। वेन पार्नेल के स्थान पर अंतिम एकादश में अंदिले फेहुवलक्वायो को जगह मिली है।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

टीमें :-

भारत :- विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धौनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, केदार जाधव, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह।

दक्षिण अफ्रीका :- अब्राहम डिविलियर्स (कप्तान), हाशिम अमला, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), फाफ डु प्लेसिस, डेविड मिलर, ज्यां पॉल ड्यूमिनी, क्रिस मौरिस, कागिसो रबाडा, अंदिले फेहुवलक्वायो, इमरान ताहिर और मोर्ने मोर्केल।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top