ब्राजील विश्व कप में प्रवेश के करीब, लियोनेल मेस्सी के बिना खेलेगा अर्जेंटीना 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   29 March 2017 1:42 PM GMT

ब्राजील विश्व कप में प्रवेश के करीब, लियोनेल मेस्सी के बिना खेलेगा अर्जेंटीना अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी।

मोंटेवीडियो ( एएफपी)। ब्राजील ने पराग्वे को 2- 0 से हराकर विश्व कप फुटबाल में क्वालीफिकेशन की ओर अगला कदम रख दिया जबकि लियोनेल मेस्सी के निलंबन के बाद अर्जेंटीना की राह मुश्किल हो गई है।

बार्सीलोना के सुपरस्टार नेमार और लीवरपूल के फारवर्ड फिलीप काउंटिन्हो ने ब्राजील के लिए गोल किए, पांच बार की विश्व चैम्पियन टीम की क्वालीफाइंग दौर में यह लगातार आठवीं जीत थी। ब्राजील का विश्व कप फाइनल्स में प्रवेश तय हो गया है और इसके साथ ही विश्व कप से कभी बाहर नहीं रहने का रिकार्ड भी उसने बरकरार रखा।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इस जीत के बाद टीम नौ अंक लेकर शीर्ष पर है जबकि चार मैच बाकी है। उरुग्वे कल पेरु के खिलाफ खेलेगा। दक्षिण अमेरिका से शीर्ष चार टीमें रूस में होने वाले विश्व कप के लिए क्वालीफाई करेंगी और कोई चमत्कारिक नतीजा ही ब्राजील की राह रोक सकता है।

दूसरी ओर अर्जेंटीना को बोलिविया ने 2-0 से हराया। अर्जेंटीना अपने स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी के बिना उतरा जो मैच अधिकारी से बदसलूकी के कारण चार मैचों का प्रतिबंध झेल रहे हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top