पुणे टेस्ट मैच : आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोस हेजलवुड ने क्यूरेटर की ‘बाउंस थ्योरी’ को सिरे से नकारा 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   22 Feb 2017 12:15 PM GMT

पुणे टेस्ट मैच : आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोस हेजलवुड ने क्यूरेटर की ‘बाउंस थ्योरी’ को सिरे से नकारा आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोस हेजलवुड।

पुणे (भाषा)। आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोस हेजलवुड (26 वर्ष) पिच के बारे में भविष्यवाणी पर भरोसा करने के लिए तैयार नहीं हैं कि श्रृंखला के शुरुआती मैच में विकेट पर अच्छा उछाल मिलेगा और उन्होंने कहा कि गेंदबाजों को भारतीय बल्लेबाजों को आउट करने के लिए अन्य तरीके ढूंढ़ने होंगे।

पिच क्यूरेटर पांडुरंग सलगांवकर की पिच की उछाल भरी भविष्यवाणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए हेजलवुड ने कहा, ‘‘मुझे हैरानी होगी अगर (गेंद) यहां उछाल लेती है। '' उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि मैच शुरू होने में अभी डेढ़ दिन का समय बचा है, हमें मैच की सुबह पिच देखनी होगी कि यह कैसी दिखती है।''

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पूर्व तेज गेंदबाज सलगांवकर ने कहा था कि विकेट में गेंद को अंतिम समय में ज्यादा मूवमेंट नहीं मिलेगा लेकिन इस पर अच्छा उछाल होगा और गेंद काफी उछलेगी।

न्यू साउथ वेल्स के इस गेंदबाज जोस हेजलवुड ने कहा, ‘‘आस्ट्रेलिया में, आपको ज्यादातर मैचों में अच्छा उछाल मिलता है, निश्चित रूप से आपको यहां ऐसा नहीं मिलेगा और आपको अन्य तरीकों से पांच विकेट हासिल करने होंगे, भले ही यह रिवर्स स्विंग के जरिए हों, या कटर के जरिए। मैं कुछ अन्य चीजों पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं। उम्मीद है कि हम इस हफ्ते इन्हें अभ्यास में लाएंगे। '' उन्होंने कहा, ‘‘आपको अन्य तरीकों से विकेट झटकने की कोशिश करनी होगी। बोल्ड, पगबाधा, विकेट के आगे कैच आउट, कई तरह के मौके हैं। ''

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top