फार्म में चल रहे सनराइजर्स का सामना हार से बेजार दिल्ली से  

फार्म में चल रहे सनराइजर्स का सामना हार से बेजार दिल्ली से   साभार इंटरनेट।

नई दिल्ली (भाषा)। लगातार हार से बेजार दिल्ली डेयरडेविल्स आईपीएल के ‘करो या मरो' के मैच में शानदार फार्म में चल रही गत चैम्पियन सनराइजर्स हैदराबाद से खेलेगी तो उसके लिये जीत के साथ वजूद बनाये रखने की चुनौती आसान नहीं होगी।

पिछले मैच में दोनों टीमों का प्रदर्शन एक दूसरे के विपरीत रहा है। दिल्ली को कल किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल में उसके न्यूनतम स्कोर 67 रन पर समेटने के बाद दस विकेट से हराया जबकि डेविड वार्नर के शानदार शतक के दम पर सनराइजर्स ने शीर्ष पर काबिज कोलकाता नाइट राइडर्स को 26 रन से हराकर अपने हौसले और बुलंद कर लिये। फिरोजशाह कोटला मैदान पर लंबे समय बाद घरेलू मैच खेलने जा रही दिल्ली को इस हार से उबरने का समय भी नहीं मिला। टूर्नामेंट में अभी तक कुछ भी उसके पक्ष में नहीं रहा। राहुल द्रविड़ जैसा कोच होने के बावजूद उसके बल्लेबाजों ने निराश किया जबकि कप्तान के रुप में जहीर खान जैसा अनुभवी गेंदबाज होने के बावजूद गेंदबाज नाकाम रहे।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

दिल्ली आठ मैचों में चार अंक लेकर अंकतालिका में सबसे नीचे है। ऐसे में कल अगर वह हारती है तो टूर्नामेंट में उसके लिये आगे के दरवाजे बंद हो जायेंगे। वहीं सनराइजर्स के दस मैचों में 13 अंक है और वह तीसरे स्थान पर है। उसके लिये सोने पे सुहागा कप्तान डेविड वार्नर का फार्म है। पिछले मैच से बाहर रहे कप्तान जहीर खान की चोट ने दिल्ली की दिक्कतें और बढ़ा दी है। अभी यह तय नहीं है कि वह कल खेल सकेंगे या नहीं। इंग्लैंड के सैम बिलिंग्स भी राष्ट्रीय टीम के साथ खेलने के लिये स्वदेश लौट रहे हैं। क्रिस मौरिस और कागिसो रबाडा को भी इस सप्ताह जाना है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top