सरकारी धन और संसाधनों की फिजूलखर्ची कर रही मोदी सरकार: मायावती

सरकारी धन और संसाधनों की फिजूलखर्ची कर रही मोदी सरकार: मायावतीgaonconnection

लखनऊ (भाषा)। बसपा प्रमुख मायावती ने आज आरोप लगाया कि केंद्र की राजग सरकार के दो वर्ष पूरे होने पर विशेषकर भाजपा की ओर से जश्न मनाने के लिए बड़े पैमाने पर सरकारी धन और संसाधनों की फिजूलखर्ची की गयी है।

मायावती ने कहा कि भाजपा को अपने पूर्व के ‘इंडिया शाइनिंग' अभियान के कड़वे अनुभव से सीख लेकर इस धन और संसाधन को सर्वसमाज के व्यापक जनहित और जन कल्याण में खर्च करना चाहिए था।

उन्होंने एक बयान में कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर जश्न मनाने का मामला पूरी तरह से सरकारी है और एकतरफा भी क्योंकि इस भाजपा सरकार के दो साल के कार्यकलापों के प्रति देश की आम जनता में ना तो उत्साह है और ना ही पुराना जोश।'' मायावती ने कहा कि भाजपा को अपने पुराने बहुप्रचारित ‘इंडिया शाइनिंग' अभियान से सबक सीखना चाहिए, जब देश की जनता ने भाजपा सरकार द्वारा इसी प्रकार से काफी तड़क भड़क के साथ किये गये बड़े बड़े दावों को जमीनी हकीकत से दूर माना था और उसके अगले चुनाव में ही भाजपा को सत्ता से बाहर कर दिया था।

उन्होंने कहा, ‘‘वैसे भी आज देश में जिस प्रकार ज्वलंत समस्याओं का ढेर लगा हुआ है और कुछ मुट्ठी भर धन्नासेठों एवं आरएसएस एण्ड कम्पनी के लोगों को छोड़कर देश की लगभग 125 करोड़ जनता परेशान है। ऐसी हालत में केंद्र सरकार को शोभा नहीं देता कि वह सरकारी धन की फिजूलखर्ची कर लोगों की गरीबी व मजबूरी का मजाक उड़ाए।''

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top