नक़ल विहीन परीक्षा कराने की पूरी तैयारी संपन्न

Mohit AsthanaMohit Asthana   10 March 2017 2:49 PM GMT

नक़ल विहीन परीक्षा कराने की पूरी तैयारी संपन्ननकलविहीन एवं शान्तिपूर्ण परीक्षा सम्पन्न कराने के लिए प्रशासन द्वारा पूरी तैयारी की जा चुकी है।

ज्ञानेश शर्मा, स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

अलीगढ़। हाईस्कूल एवं इण्टरमीडिएट परीक्षा को नकलविहीन सम्पन्न कराने के लिए जनपद अलीगढ़ के प्रधानाचार्यों की बैठक जिलाधिकारी की अध्यक्षता में गुरुवार को सम्पन्न हुई।जिलाधिकारी ऋषिकेश भास्कर याशोद ने बताया कि हाईस्कूल एवं इण्टरमीडिएट परीक्षा 2017 को नकलविहीन एवं शान्तिपूर्ण सम्पन्न कराने के लिए प्रशासन द्वारा पूरी तैयारी की जा चुकी है। जिसके तहत किसी भी प्रकार की लापरवाही की कोई गुंजाइश नहीं है, प्रत्येक परीक्षा केन्द्र पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे और यदि किसी भी प्रकार की चूक या लापरवाही पाई जाती है तो उसके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।”

शिक्षा से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

जिलाधिकारी ने आगे बताया, “सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में परीक्षा, एंटी नकल स्क्वायड टीम की व्यवस्था सुनिश्चित की जा चुकी है।” वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि इस वर्ष होने वाली हाईस्कूल एवं इण्टरमीडिएट परीक्षा 2017 में पुलिस विभाग द्वारा पूरा सहयोग किया जाएगा और इस वर्ष नकलविहीन परीक्षा जनपद में सम्पन्न कराना एक बड़ी चुनौती के रूप में लिया गया है, जिसमें सभी विभागों का आपसी समन्यवय होना अति महत्वपूर्ण है। अपर जिलाधिकारी वित्त बच्चू सिंह ने बताया कि नकलविहीन परीक्षा को सम्पन्न कराना एक कड़ी चुनौती है, जिसमें सभी पदाधिकारियों का आपसी समन्यवय अति महत्वपूर्ण है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top