इअरफोन लगाना पड़ा महंगा, एलकेएम की चपेट में आने से युवक की मौत 

इअरफोन लगाना पड़ा महंगा, एलकेएम की चपेट में आने से युवक की मौत कान में इअरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक को पार करना किसी खतरे से कम नहीं है।

उन्नाव। कान में इअरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक को पार करना किसी खतरे से कम नहीं है। इअरफोन की आवाज में ट्रेन के हार्न की आवाज सुनाई नहीं पड़ती और इसी वजह से लगातार हादसे हो रहे हैं। जिनमें लोगों को अपनी जान तक गवानी पड़ जाती है। बावजूद इसके लोग समझने को तैयार नहीं है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

गुरुवार की सुबह कान में इअरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक को पार करना एक युवक को भारी पड़ गया। बहन का हाथ पकडक़र टै्रक पार कर रहा युवक डाउनट्रैक पर कचेहरी रेलवे क्रासिंग के निकट एलकेएम ट्रेन की चपेट में आ गया। हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कानपुर के अनवरगंज थानाक्षेत्र के बासमंडी में रहने वाला जीशान (2२) पुत्र कल्लनखां गुरुवार को बांगरमऊ के सुरसेनी गांव में रहने वाले अपने मित्र इनरान खान की बहन की शादी में शामिल होने जा रहा था। गुरुवार सुबह वह अपने भाई शब्बल व बहन के साथ एलकेएम ट्रेन से उन्नाव स्टेशन पहुंचा। यहां से बांगरमऊ जाने के लिए वह कचेहरी क्रासिंग की आेर आने लगा। तभी डाउनट्रैक पर एक और एलकेएम ट्रेन आ गई।

बताते हैं कि जीशान ने कान में इअरफोन लगा रखा था और फोन पर किसी से बात कर रहा था। इस वजह से वह एलकेएम ट्रेन का हार्न नहीं सुन सका। इस बीच उसने अचानक ट्रैक पार करने की कोशिश की और ट्रेन की चपेट में आ गया। डाउनट्रैक पर आ रही एलकेएम की चपेट में आने से जीशान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जीशान के साथ मौजूद रहे उसके भाई व बहन ने जब यह दृश्य देखा तो वह गश खाकर गिर पड़े। रेलवे स्टेशन के निकट हुई इस दर्दनाक घटना की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया।

यहां उसने जीशान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर कुसुंभी रेलवे स्टेशन पर एलकेएम ट्रेन में चढ़ते समय पैर फिसल जाने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के अनुसार कुसुंभी में रहने वाला नीरज (26) पुत्र बिहारी गुरुवार सुबह कानपुर जाने के लिए एलकेएम ट्रेन पर चढ़ रहा था। तभी पैर फिसल जाने से वह ट्रेन के नीचे आ गया और गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top