जिम्मेदारी भूल ओपीडी में न बैठकर दूसरे कमरे में करती रहीं पंचायत 

जिम्मेदारी भूल ओपीडी में न बैठकर दूसरे कमरे में करती रहीं पंचायत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सफीपुर में महिला डॉक्टरों की ओपीडी से डॉक्टर नदारद।

उन्नाव । सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सफीपुर के कमरे नंबर 11 में महिला डॉक्टरों की ओपीडी बनी है। लेकिन ओपीडी में महिला डॉक्टर नदारद थे। जानकारी करने पर पता चला डॉक्टर हैं तो अस्पताल परिसर में ही लेकिन किसी दूसरे कमरे में बैठीं है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

यह सुनकर डॉक्टर को दिखाने आई महिला मरीजों ने डॉक्टर का बहुत देर इंतजार किया लेकिन महिला डॉक्टरों प्रीती सरवन , प्रतिभा सिंह ने अपनी ज़िम्मेदारी को भुलाकर मरीजों को देखना मुनासिब नहीं समझा। अंत में थक हार कर मरीज वापस अपने घरों को लौट गए।

निरीक्षण के नाम पर अक्सर कागजो में ही खानापूर्ति हो जाती है जिससे इन महिला डॉक्टरों पर अंकुश लग पाना मुश्किल ही नही नामुकिन दिखाई पड़ रहा है । क्षेत्र के तमाम लोग नवनिर्वाचित विधायक से डॉक्टरों की शिकायत करने का मन बना लिया है ।

जहाँ सुबे के मुखिया योगी आदित्य नाथ ने सरकारी कर्मचारियों को अपने रवैया सुधारने की हिदायत दे चुके है लेकिन सीएचसी सफीपुर में उनके आदेश का पालन होते दिखाई नही पड़ रहा है ।इसके लिये कार्यवाही की जाने की आवश्यकता है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top