राज बब्बर ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना, कहा प्रधानमंत्री नहीं समझते पद की गरिमा

राज बब्बर ने  प्रधानमंत्री पर साधा निशाना, कहा प्रधानमंत्री नहीं समझते पद की गरिमाललितपुर में राजबब्बर।

अरविन्द्र सिंह परमार, स्वयं कम्यूनिटी जर्नलिस्ट

महरौनी (ललितपुर) । बुंदेलखंड में विधानसभा चुनावी दंगल का रंग चरम पर दिखने लगा है, विधानसभा चुनाव जीतने के लिए दमखम दिखाकर ताकत झोंक रहे हैं, बुंदेलखंड के जनपद ललितपुर की विधानसभा महरौनी मे प्रेट्रोल पम्प के पास भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर" ने भाजपा पर शब्दों का प्रहार करते हुए कहा कि "प्रधानमंत्री मन की बात करते हैं, लेकिन विकास नहीं क्योंकि बीजेपी की नियत में खोट है।”

राज बब्बर ने कहा उन्होंने महाराष्ट्र में दो साल पहले कर्ज माफ करने की बात कही थी, लेकिन आज तक नहीं किया। प्रधानमंत्री के कब्रिस्तान और शमसान की बात पर व्यंग करते उन्होंने कहा कि" सामाजिक जीवन मे शर्तों की बात नहीं होती, बडे़ पद पर बैठने वाले छोटी बात करते हैं, ऐसे में पद की गरिमा छोटी हो जाती है। "

राज बब्बर ने अखिलेश के जुनून, राहुल के विजन को गठबंधन बताते हुए कहा कि " ये गठबंधन है राहुल के संकल्प का, किसान के कर्ज माफी का, बिजली बिल आधा करने का, नौजवानों को नारो से नहीं रोजगार का आयाम मिलने का, और यूपी की सुरक्षा का, जो सपा कांग्रेस का नाम नहीं लेते थे, अब वही व्यक्ति गठबंधन होने से मेरा नाम लेने लगे हैं।"

राहुल के बुन्देलखण्ड पैकेज पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पैकेज दिया, राहुल ने कहा ही नहीं बल्कि करके दिखाया, राहुल विकास व किसानों की बात करते हैं।

This article has been made possible because of financial support from Independent and Public-Spirited Media Foundation (www.ipsmf.org).

राजबब्बर का स्वागत करते कांग्रेसी कार्यकर्ता।

राज बब्बर ने वोट मांगने की अपील करते हुए कहा कि हाथ से पकड़कर साइकिल को मजबूती से चलाना है, कांग्रेस प्रत्याशी ब्रजलाल खाबरी राष्ट्रीय लेबल के नेता के लिए झोली फैलाकर महरौनी की जनता से गुजारिश, अपील, दरख्वास्त , महरौनी से गठबंधन के ब्रजलाल खाबरी को जिताने की अपील करता हूं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top