तीन महीने पहले बनी सड़क हुई बदहाल 

Deena NathDeena Nath   30 May 2017 11:34 AM GMT

तीन महीने पहले बनी सड़क हुई बदहाल लाखों खर्च होने के बावजूद सड़क हो गई जर्जर।

स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

डुमरियागंज (सिद्धार्थनगर)। ग्रामीणों की राह आसान करने के लिए सरकारी खजाने से लाखों रुपए खर्च कर बनाई गई पक्की सड़क निर्माण के तीन महीने के अंदर ही अपना अस्तित्व खोने लगी है। लोगों ने संबंधित विभाग और एसडीएम से सड़क निर्माण की जांच करवाकर कार्यदायी संस्था व ठेकेदार पर कार्रवाई करने और सड़क को दोबारा मानक के अनुरूप बनवाने की मांग की है।

गाँव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

डुमरियागंज विकास खंड के ग्राम पंचायत खानतारा के राजस्व गाँव श्यामपुर में पोखरभिटवा से लेकर गाँव के अंदर होते हुए पोखरे तक करीब एक किमी. पक्के सड़क का निर्माण तीन महीना पहले करवाया गया है। निर्माण के दौरान ही सड़क की गिट्टियां उखड़ रही थीं। जिसकी ग्रामीणों ने शिकायत की थी। मगर निर्माण की जांच नहीं की गई थी। मानक के विपरीत हुए सड़क निर्माण के बाद अब सड़क पूरी तरह से अपना अस्तित्व खो रहा है। गाँव के राकेश दुबे बताते हैं, “सड़क की गिट्टी और छर्री सड़क से अलग होकर किनारे इकट्ठी हो गई हैं। सड़क पक्की के बजाए कच्ची सड़क नजर आने लगी है।”

वहीं के भुस्सुन यादव ने बताया, “हम ग्रामीणों ने संबंधित विभाग के साथ ही एसडीएम से सड़क निर्माण और वर्तमान में उसकी हालत की जांच करवाकर कार्रवाई करने के साथ ही सड़क सही ढंग से बनवाने की मांग की है।”

इस संबंध में डुमरियागंज एसडीएम अरुण कुमार राय ने बताया, “सड़क निर्माण में धांधली बरतने की शिकायत नहीं मिली है। अगर ऐसी हालत है, तो कार्यदायी संस्था व उसके विभाग को पत्र भेजकर सड़क की जांच करवाई जाएगी।”

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top