Top

जन स्वास्थ्य रक्षकों को नई सरकार से नौकरी की आस 

जन स्वास्थ्य रक्षकों को नई सरकार से नौकरी की आस लक्ष्मण मेला मैदान में ऑल इण्डिया कम्युनिटी हेल्थ वर्कर एसोसिएशन का सम्मेलन।

दीपांशु मिश्रा, स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

लखनऊ। लक्ष्मण मेला मैदान में ऑल इण्डिया कम्युनिटी हेल्थ वर्कर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश ने गुरुवार को एक सम्मलेन आयोजित किया, जिसमें जन स्वास्थ्य रक्षक की भर्ती को मुद्दा बनाया गया।

गाँव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इस सम्मलेन में बुलंदशहर से आए वीरेंद्र शर्मा (48 वर्ष) ने बताया, “हर 1000 की आबादी पर एक जन स्वास्थ्य रक्षक नियुक्त किया जाना था जिस पर आज से लगभग 20 साल पहले रोक लग गयी थी। पिछली सरकार ने इस पर काम किया था, लेकिन आचार संहिता के वजह से सब रुक गया था। इसको आगे बढ़ाने के लिए हम लोग सम्मलेन कर रहे हैं।”

वीरेंद्र शर्मा ने आगे बताया, “अब नई सरकार आई है तभी हम लोग ये सम्मलेन कर रहे हैं। अच्छी सरकार है हम लोगों की बातें जरूर सुनेंगे। गाजीपुर से आये अरविंद राजभर (37 वर्ष) ने बताया, “हम लोग बेरोजगार हैं भाजपा सरकार से उम्मीद लगा के आए हैं। अगर ये मामला निपट जाए तो कई लोग बेरोजगारी से बच जाएंगे।” हरदोई से आए मोहम्मद अशफाक ने बताया, “मैंने अपनी लड़की का फॉर्म भरवाया था लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ है। इसपर सुनवाई हो जाए तो हो सकता है हमारी बिटिया को भी नौकरी मिला जाए।”

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.