#स्वयं फेस्टिवल: जादू के कार्यक्रम से सीतापुर में हुआ स्वयं फेस्टिवल का आगाज

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   2 Dec 2016 3:08 PM GMT

#स्वयं फेस्टिवल: जादू के कार्यक्रम से सीतापुर में हुआ स्वयं फेस्टिवल का आगाजमंत्र मुग्ध:- सीतापुर जिले के सिधौली ब्लाक में अटारिया के एसआरके इंटर कालेज का दृश्य।

विकास सिंह तोमर

सीतापुर। नैमिषारण्य तीर्थ के कारण पूरे देश में प्रसिद्ध सीतापुर जिले में स्वयं फेस्टिवल का आगाज जादू के कार्यक्रम से हुआ। सुबह सीतापुर के जिलाधिकारी ने कार्यक्रम का शुभांरम्भ अपने आफिस में किया।

देश के पहले ग्रामीण अख़बार गाँव कनेक्शन की चौथी वर्षगांठ पर गाँव कनेक्शन फाउंडेशन स्वयं फेस्टिवल 2016 का उत्तर प्रदेश के 25 जिले में आयोजन कर रहा है।

सीतापुर के जिलाधिकारी के स्वयं टीम के सदस्य।

स्वयं फेस्टिवल के बैनर के तहत में सीतापुर जिले के सिधौली ब्लाक में अटारिया के एसआरके इंटर कालेज के छात्र-छात्राओं के सामने मशहूर जादूगर सलमान ने अपने जादू से सभी उपस्थितजनों का मन मोह लया। छात्र-छात्राएं तालियां बजाकर लगातार उनका हौसला बढ़ा रहे थे। इस कार्यक्रम में सीओ व बीडीओ सिधौली मुख्य अतिथि थे।

स्टेज पर जादूगरी दिखाते जादूगर सलमान।

सीतापुर में दो दिसम्बर को अभी होने वाले अन्य कार्यक्रम:-

खैराबाद ब्लाक के परागपुर में वर्मी कम्पोस्ट बनाने का प्रशिक्षण दिया जाएगा। खैराबाद ब्लाक के कोलिया गाँव में पशु स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाएगा। सिधौली ब्लाक अटारिया के एसआरके इंटर कालेज में लड़कियों को उद्यमी बनाने का प्रशिक्षण दिया जाएगा। सिधौली ब्लाक अटारिया के एसआरके इंटर कालेज में यूपी पुलिस छात्रों-छात्राओं को यूपी पुलिस द्वारा दी जा रही आधुनिक सुरक्षा सम्बन्धी जानकारियां देगा।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top