Top

गोरखपुर में #स्वयंफेस्टिवल में बोली यूपी पुलिस कोइ तंग करे तो हमें बताएं

गोरखपुर में #स्वयंफेस्टिवल में बोली यूपी पुलिस कोइ तंग करे तो हमें बताएंइस दौरान कार्यक्रम में क्राईम ब्रांच से शशिकांत जी, यूपी डायल 100 से शैलेश पाण्डेय, साइबर सेल से करमजीत सिंह और अयोध्या दास गर्ल्स इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्या रेमी सिंह मौजूद रहीं।

गोरखपुर। गोरखपुर के बैंक रोड स्थित अयोध्या दास गर्ल्स इंटर कालेज में यूपी डायल 100 से शैलेश पाण्डेय ने छात्राओं को 1090 और डायल 100 के बारे में बताया और साथ ही ये भी बताया कि कैसे इसका इस्तेमाल करके इस सेवा का लाभ लिया जा सकता है।

कार्यक्रम में यूपी पुलिस की नई सेवाओं के बारे में विस्तार से बताया गया। यूपी पुलिस की ओर से लोगो को दी जा रही सुविधाएं जैसे महिला हेल्पलाइन 1090, आपातकालीन पुलिस हेल्पलाइन यूपी 100, ई-एफआईआर, पुलिस की टिवटर सेवा, साइबर क्राइम और पुलिस महिला सम्मान प्रकोष्ठ आदि सेवाओं के बारे में लोगों को जानकारी दी गई। सात ही यूपी पुलिस के अधिकारियों ने छात्राओं से कहा कि अगर कोई तंग करे हमें बताएं।

इस दौरान कार्यक्रम में क्राईम ब्रांच से शशिकांत जी, यूपी डायल 100 से शैलेश पाण्डेय, साइबर सेल से करमजीत सिंह और अयोध्या दास गर्ल्स इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्या रेमी सिंह मौजूद रहीं।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.