ट्रक ने दो को रौंदा, चाचा की मौत, भतीजा घायल

Shrivats AwasthiShrivats Awasthi   30 Jun 2017 6:52 PM GMT

ट्रक ने दो को रौंदा, चाचा की मौत, भतीजा घायलशव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 

गाँव कनेक्शन नेटवर्क

फतेहपुर चौरासी(उन्नाव)। शौच क्रिया के लिए खेत जा रहे चाचा भतीजे को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में चाचा की मौत व भतीजा घायल हो गया। घटना से नाराज लोगों ने हरदोई उन्नाव मार्ग जाम कर दिया। एसओ व एसडीएम के समझाने पर जाम खुलवाया जा सका। 4 घंटे तक जाम लगने से वाहनों में फंसे लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के मंगलीखेड़ा गाँव निवासी सोनू (27वर्ष) अपने भतीजे बृजेश (15वर्ष) के साथ शुक्रवार की सुबह शौच के लिए जा रहा था। तभी हरदोई उन्नाव मार्ग पर स्थित मंगलखेड़ा गांव के निकट उन्नाव से बांगरमऊ की ओर जा रहा तेज रफ्तार ट्रक ने चाचा भतीजे को रौंदा दिया।

हादसे में चाचा सोनू की मौके पर मौत और बृजेश घायल हो गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने मार्ग पर स्पीड ब्रेकर व मृतक को सहायता दिलाने की मांग को लेकर 4 घंटे तक हरदोई उन्नाव मार्ग पर जाम रखा। जानकारी पर एसओ सुरेश कुमार पटेल भारी फोर्स मौके पर पहुंचा। जाम लगाए लोगों को एसओ ने समझाने की कोशिश की। मगर उग्र लोगों ने उच्चाधिकारियों को बुलाने की मांग की।

मामला बढ़ता देख बांगरमऊ एसडीएम इंद्रसेन यादव मौके पर पहुंचे और पीडब्ल्यूडी से स्पीड ब्रेकर व सहायता राशि दिलाने के आश्वासन दिया। तब मामला शांत हुआ और जाम खुलवाया जा सका।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top