औरैया में युवती ने की आत्मदाह की कोशिश

औरैया में  युवती ने की  आत्मदाह की कोशिशथाने में आत्मदाह की कोशिश करती युवती।

इश्त्याक खान/रानू सिददीकी, स्वयं कम्युनिटी जर्नलिस्ट

फफूंद/औरैया। थाना क्षेत्र के गॉंंव परघईपुर में हुई बहन की हत्या के हत्यारोपियों के न पकड़े जाने से क्षुब्ध युवती ने आज थाने में पहुंचकर आत्मदाह करने की कोशिश की। मिट्टी का तेल डाल युवती आत्मदाह करने ही वाली थी कि महिला पुलिस ने युवती व उसके परिजनों को पकड़ लिया और माचिस छिनकर उन्हें बचाया गया।

आत्मदाह से रोकने के बाद युवती को समझाइश देते पुलिस कर्मी।

केंच जालौन निवासी सोनम (22) की बड़ी बहन के परघईपुर निवासी ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगा मुकदमा दर्ज कराया गया। हत्यारोपियों के न पकड़े जाने पर सोनम ने अपने परिवार के साथ थाने में आत्मदाह करने की धमकी दी थी।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

आत्मदाह के लिए निश्चित दिन सोनम ने थाने में पहुंच कर परिवार के साथ आत्मदाह करने की कोशिश की। तभी फफूंद थाने में तैनात तेज तर्रार महिला एसआई प्रीती सेंगर एवं महिला थानाध्यक्ष औरैया दीपा सिंह, फफूंद थानाध्यक्ष अनिल कुमार पाण्डेय एवं महिला सिपाहियों ने दौड़कर सोनम को पकड़ लिया। उससे तेल की केन व माचिस छीन ली गई।

ये भी पढ़ें: जलकर मरने वाली महिलाओं में भारत पड़ोसी मुल्कों से आगे

पीड़ित परिवार के रोने-चिल्लाने पर एसओ ने तसल्ली देते हुए काफी देर तक समझाया तथा वांछितों को गिरफ्तार करने का भरोसा दिया। थोड़ी ही देर में सीओ अजीतमल सुभाष अत्री भी थाने आ गये। पीड़ित परिवार की व्यथा सुनकर मदद का भरोसा दिया तथा शीघ्र ही अभियुक्तों को हफ्ते भर में गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top