शराबी दूल्हे से शादी नहीं करने वाली बबिता को मिला जीवन साथी

शराबी दूल्हे से शादी नहीं करने वाली बबिता को मिला जीवन साथीमोटर मैकेनिक पवन के साथ शादी के मंडप में बबिता।

वाराणसी। कैंट स्टेशन से करीब दस किमी दूर मोहनसराय रोड़ पर रोहनिया थाना क्षेत्र के बसंत पट्टी गाँव की साहसी लड़की बबिता को आखिरकार मनमाफिक जीवनसाथी मिल ही गया। ये वही बबिता है, जिसने 21 मई को शराबी दूल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया था। उसी के बाद से उसका गरीब पिता बेटी के भविष्य को लेकर चिंतित था। इसी बीच देवदूत बनकर आए पवन ने उसका हाथ थामने की इच्छा जताई। इस पर बबिता ने उससे पूछा कि ड्रिंक तो नहीं करते। पवन ने इससे इन्कार किया, जिसके बाद बबिता उससे शादी करने को राजी हो गई। दोनों का उसी मंडप में बिना किसी तामझाम के शादी करा दी गई।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

आपको बता दें कि रोहनिया के बसंतपट्टी गाँव के छुन्ना की बेटी बबिता की शादी मिर्जापुर के जागरण चौहान से 21 मई को होनी थी। जयमाल हो चुका था और दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे थे। इसी दौरान दूल्हे के दोस्त नशे में स्टेज पर चढ़ गए और अश्लील कमेंट करने लगे। जब बबिता ने इसका विरोध किया तो दूल्हा उसी पर भड़क गया और स्टेज से उतरकर तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। इसके बाद बबिता ने तुरंत शादी से इनकार कर दिया था। उसने स्पष्ट शब्दों में कहा कि अब कुछ भी हो जाए इस लड़के से शादी नहीं करुंगी।

संबंधित खबर : दूल्हे की करतूत देख बनारस की लड़की ने किया शादी से इनकार, मारपीट

बबीता ने बीच मंडप, जो हिम्मत दिखाई थी, उसी अदा पर फिदा हो चुका था मोटर मैकेनिक पवन। उसने कहा कि मैं अपनी मौसी के घर घूमने गया था। में बबिता के हिम्मत की चर्चा के साथ हर कोई यही पूछ रहा था कि अब कौन करेगा उससे शादी। तभी मैंने मौसी से कहा कि उसके पिता से बात करें। इसके बाद खुद उनसे मिलने गया और बबिता की राय जानी। मैंने उससे कहा, मोटर मैकेनिक हूं, शादी करोगी। उसने पूछा, ड्रिंक तो नहीं करते। मैंने मना किया वो तैयार हो गई।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top