चोरी की मोटर साइकिलों के फर्जी कागज़ बनवाकर बेचने वाले पिता-पुत्र को बाराबंकी पुलिस ने किया गिरफ्तार

चोरी की मोटर साइकिलों के फर्जी कागज़ बनवाकर बेचने वाले पिता-पुत्र को बाराबंकी पुलिस ने किया गिरफ्तारचोरों के गिरोह के बारे में जानकारी देते एसपी सतेंद्र  सिंह, साथ में हैं एएसपी शफीक अहमद।

बाराबंकी। दो पहिया वाहनों की चोरी कर उनके फर्जी कागज़ात बनवा कर बेचने का गोरखधंधा करने वाले पिता-पुत्र को बाराबंकी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिक्षक सतेंद्र सिंह ने बताया, “चेकिंग के दौरान दोनों आरोपियों से पूछताछ में कई चोरियों की बात कबूली है, पुलिस इन वाहनों में मालिकों का पता लगवा रही है।”

सतेंद्र सिंह, पुलिस अधिक्षक, बाराबंकी

बाराबंकी में जल्द कार्यभार संभालने वाले पुलिस अधीक्षक सतेन्द्र सिंह के मुताबिक थाना कोठी पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो वाहन चोरों बरसाती पुत्र बिहारी और राजू पुत्र बरसाती को चोरी की दो मोटर साइकिलों के साथ गिरफ्तार किया है। इनकी निशानदेही पर चोरी की दो और मोटर साइकिलें बरामद की गई हैं। दोनों चोर रिश्ते में पिता-पुत्र हैं। पुलिस चोरों के कब्जे से बरामद मोटर साइकिलों के नंबर (यूपी 41-वी-5702, यूपी 32 ओके-4042, स्पलेंडर प्लस यूपी 41 के-3890 और प्रैशन प्रो यूपी 32 वी 6399 ) के आधार पर पुलिस इऩके मालिकों की तलाश कर रही ताकि उन्हें सुपुर्द किया जा सके। पुलिस ने बताया कि पिता-पुत्र चोरी के वाहनों के फर्जी कागज़ बनवाकर कम कीमत पर लोगों को बेचते थे।

Share it
Top