बसपा की सरकार बनी तो सपा के गुंडे करेंगे हवालात की सैर: मायावती

अमित सिंहअमित सिंह   9 Jun 2016 5:30 AM GMT

बसपा की सरकार बनी तो सपा के गुंडे करेंगे हवालात की सैर: मायावतीgaonconnection

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने गुरुवार को सूबे की अखिलेश सरकार पर जमकर हमला बोला। मायावती ने समाजवादी पार्टी को चेतावनी देते हुए कहा कि मुलायम सिंह को उनकी पार्टी का एजेंडा पता नहीं है। अगर इस बार के यूपी विधानसभा चुनावों में उनकी सरकार बनी तो सपा के गुंडों को जेल भेजना उनकी सरकार का एजेंडा होगा।

लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मायावती ने कहा, "सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव को इस सरकार में हो रही गुंडागर्दी और भू-माफियाओं के अवैध कब्जे के बारे में सब पता है। अगर उनकी सरकार बनी तो सपा के सभी गुंडे जेल जाएंगे। यही बीएसपी का चुनावी एजेंडा है।" मायावती ने कहा कि उनकी सरकार में आवैध कब्ज़ा करने वाले सपाईयों पर सख्त कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जाएगा। मायावती ने कहा कि सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव को मथुरा में अवैध कब्जे की जानकारी थी।

मथुरा हिंसा में सीबीआई जांच की मांग 

मायावती ने मथुरा हिंसा पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ''पूरी घटना केंद्र और सपा सरकार की विफलता का नतीजा है, लेकिन अब दोनों ही इस मुद्दे पर बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मथुरा कांड में सपा सरकार का हाथ था।'' मायावती ने पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। मायावती ने कहा कि मथुरा हिंसा में सपा सरकार का रवैया ठीक नहीं है। हिंसा की जांच को सरकार द्वारा सीबीआई को न सौंपना दाल में कुछ काला नजर आता है। इस मामले में केंद्र और राज्य सरकार का रवैया घोर लापरवाही वाला है। 

ध्यान हटाने के लिए यूपी के टूर पर बीजेपी नेता  

मोदी सरकार के दो साल पुरे होने पर प्रदेश में चलाये जा रहे विकास पर्व पर निशाना साधते हुए मायवती ने कहा कि केंद्र अहम मुद्दों और अपनी विफलताओं से ध्यान भटकाने के लिए अपने मंत्रियों को यूपी में भेज रहा है। मायावती ने कहा कि  बीजेपी की सभी जनहित की योजनाएं बेकार हैं। यूपी ने 80 में से 73 विधायक दिए लेकिन बीजेपी ने प्रदेश का कोई भला नहीं किया।  

'उड़ता पंजाब' फिल्म को समर्थन

मायावती ने उड़ता पंजाब फिल्म का समर्थन करते हुए कहा कि फिल्म में बादल सरकार की असलियत दिखाई गई है। पंजाब का युवा नशे से बर्बाद हो रही है और बादल सरकार इसपर लगाम कसने में नाक़ाम रही है। 

साध्वी प्राची का बयान घोर निदंनीय

मायावती ने साध्वी प्राची के मुसलमानों पर दिए विवादित बयान की निंदा की। मायावती ने कहा कि बिना केंद्र सरकार की शह के साध्वी इस तरह का बयान नहीं दे सकती है। साध्वी प्राची ने कांग्रेस मुक्त भारत की तर्ज पर उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से मुलसमान मुक्त प्रदेश की बात कही थी। 

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top