सर्राफा कारोबारी के यहां लूट के बाद गुस्से में व्यवसायी, पुलिस बोली-तीन दिन के अंदर पकड़े जाएंगे डकैत

सर्राफा कारोबारी के यहां लूट के बाद गुस्से में व्यवसायी, पुलिस बोली-तीन दिन के अंदर पकड़े जाएंगे डकैतलूट के विरोध में लखनऊ के चौक में प्रदर्शन करते कारोबारी। 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चौक में सर्राफा कारोबारी की दुकान से करोड़ों रुपए की सोने की डकैती के बाद से लखनऊ के सर्राफा कारोबारियों में दहशत और आक्रोश है। रविवार की रात घटी इस घटना के विरोध में सोमवार को शहर के सभी ज्वेलरी, सोना-चांदी और सर्राफा कारोबारी हड़ताल पर रहे।

इस घटना को अंजाम देने वाले को जल्द से जल्द पकड़ने के उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल लखनऊ का एक प्रतिनिधिमंडल संजय गुप्ता के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के एडीजी कानून-व्यवस्था दलजीत चौधरी से मिला। एडीजी ने व्यापारियों से वादा किया कि तीन दिन के अंदर इस वारदात का खुलासा करने के साथ ही इसकेा अंजाम देने वालों को पकड‍़ लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस की टीमों को इसके लिए लगाया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर डकैतों का प्रोफाइल खंगाला जा रहा है।

लूट के विरोध में बंद पड़ी चौक की मार्केट।

लखनऊ के चौक जैसे महत्वपूर्ण सर्राफा बजार में डकैती की इस घटना से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। इसको लेकर पुलिस विभाग में हड‍़कंप मचा है। सर्राफा दुकान में लूट की इस घटना केा अंजाम देने वाले को पकड‍़ने और इस घटना का खुलासा करने के लिए सोमवार को पुलिस विभाग के अधिकारियों की बैठक होती रही।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top