तिहाड़ में बंद छोटा राजन को जान से मारने की धमकी

तिहाड़ में बंद छोटा राजन को जान से मारने की धमकीgaonconnection, तिहाड़ में बंद छोटा राजन को जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली। बीते साल अक्टूबर में इंडोनेशिया के बाली से पकड़कर भारत में प्रत्यर्पित करके लाए गए अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को तिहाड़ जेल में भी जान का खतरा है। यह जानकारी दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने दी है।

इन सूत्रों ने कहा कि भगोड़े डॉन दाउद इब्राहिम के करीबी सहयोगी छोटा शकील के सेलफोन से कथित तौर पर एक एसएमएस तिहाड़ जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी को भेजा गया था। इसमें छोटा राजन को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके चलते छोटा राजन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

सूत्रों के मुताबिक यह एसएमएस तिहाड़ के कानून अधिकारी सुनील गुप्ता को भेजा गया था। इसमें छोटा राजन का जल्द ही ‘द एंड’ (खात्मा) करने की धमकी दी गई थी। एसएमएस के बाद तिहाड़ के लैंडलाइन नंबर पर फोन कॉल आया था। इसके बाद राजन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस को धमकी भरी कॉल के बारे में भी सूचित किया गया है।

‘हाजी छोटा शकील’ की ओर से आए संदेश में लिखा गया था, ''तुम कब तक इस मरे हुए सुअर को मौत से बचाओगे? जल्द ही मैं उसका खात्मा कर दूंगा।''

राजन एक समय पर दाउद का विश्वसनीय रहा है। उसे हत्या, उगाही और नशीले पदार्थों की तस्करी के 70 से ज्यादा मामलों में मुकदमों का सामना करने के लिए देश लाया गया है। छोटा राजन को भारत लाए जाने के बाद से कई जांच एजेंसियां उससे पूछताछ कर चुकी हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top