ट्विंकल ने नसीरुद्दीन शाह पर किया पटलवार

ट्विंकल ने नसीरुद्दीन शाह पर किया पटलवारgaonconnection

मुंबई (भाषा)। ट्विंकल खन्ना ने वरिष्ठ अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की राजेश खन्ना के लिए की गई टिप्पणी पर पलटवार किया है। नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि 70 के दशक में हिन्दी फिल्म उद्योग में ‘मध्यम स्तर’ लाने के लिए उनके दिवंगत पिता राजेश खन्ना जिम्मेदार है।

राजेश खन्ना की बड़ी बेटी 42 वर्षीय ट्विंकल और उनकी मां डिंपल कपाडिया ने ट्वीट किया, ‘‘महोदय अगर आप जीवित लोगों का सम्मान नहीं कर सकते हैं तो मृतक का कीजिए- ‘मध्यम स्तर’ एक ऐसे व्यक्ति पर हमला है जो प्रतिक्रिया नहीं दे सकता। एट नसीरुद्दीन शाह।” एक साक्षात्कार में शाह ने कहा था कि 70 का दशक वह वक्त था जब हिन्दी फिल्मों में मध्यम स्तर आया और तभी राजेश खन्ना इस उद्योग में आए, जो उनके मुताबिक एक ‘‘कमजोर अभिनेता’’ थे।

ट्विंकल के मित्र और फिल्मकार करण जौहर उनसे सहमत थे और शाह की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी टिप्पणी ‘‘अच्छी नहीं है।”     ‘‘मिसेज फनी बोन” की लेखिका को ट्विटर में करण ने कहा, ‘‘मैं आपसे सहमत हूं। वरिष्ठता का सम्मान होना चाहिए, लेकिन यह टिप्पणी अच्छी नहीं है।” ‘‘बहारों के सपने”, ‘‘अराधना”, ‘‘हाथी मेरे साथी”, ‘‘अमर प्रेम” और ‘‘आप की कसम” जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छटा बिखेरने वाले राजेश खन्ना का जुलाई 2012 में कैंसर से निधन हो गया था। राजेश को बॉलीवुड का पहला सुपर स्टार कहा जाता है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top